बुआ के खिलाफ भतीजे की सभा आज

शिवपुरी। शिवपुरी से भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ उनके भतीजे एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा दोपहर 2:30 बजे होगी। सनद रहे कि सिंधिया हर सभा में भाजपा के प्रत्याशी की जमकर धुलाई कर रहे हैं। देखना ये है कि शिवपुरी में क्या करते हैं।

सनद रहे कि इस दिनों सिंधिया अपनी हर सभा में ना केवल शिवराज सिंह चौहान और भाजपा बल्कि विधानसभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी की भी जमकर धुलाई कर रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनके तीखे हमलों से भाजपा लगातार घायल होती जा रही है और उनकी सभाएं भाजपा प्रत्याशियों का बीपी बढ़ा रहीं हैं परंतु 13 नवम्बर को शिवपुरी में होने जा रही ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा पर सबकी नजर है। उनकी हर हरकत, हर शब्द के अर्थ निकाले जाएंगे, क्योंकि इस विधानसभा में भाजपा की ओर से प्रत्याशी उनकी अपनी बुआजी महाराज अर्थात यशोधरा राजे सिंधिया हैं।

इसके अलावा वो जिले की चार विधानसभाओं में सभाएं लेंगे। पिछोर कब जाएंगे, यह अभी बताया नहीं गया है। जिला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मुकेश जैन ने बताया कि श्री सिंधिया 13 नवम्बर 2013 को 11:30 बजे करैरा में कांग्रेस प्रत्याशी शकुंतला खटीक के पक्ष में, दोपहर 1 बजे पोहरी विधानसभा के ग्राम छर्च में कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला के पक्ष में, दोपहर 2:30 बजे शिवपुरी शहर में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी के पक्ष में एवं 3:45 बजे कोलारस विधानसभा के बदरवास में कांग्रेस प्रत्याशी रामसिंह यादव के पक्ष में आमसभाओं को संबोधित करेंगे। श्री सिंधिया के दौरे की तैयारियों के तहत सभी कांग्रेसजनों ने तैयारियां प्रारंभ कर दी है।