मोम्बत्ती जलाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

शिवपुरी। सहायता केन्द्र तिराहा करैरा पर आज शनिवार को देर शाम मोम्बत्ती जलाकर मुम्बई में 26 नबम्बर 2008 को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए देश के सजग प्रहरी बीर शहीदों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि करैरा एसडीओपी पीएस सौलंकी रहे। इस आयोजन में काफी संख्या में स्कूली छात्र छात्राओं सहित गणमान्य नागरिको ने हिस्सा लिया।

जानकारी के अनुसार देर शाम कार्यक्रम आयोजक गजेन्द्र प्रताप सिंह के साथ दर्जनो छात्र छात्राएं एंव युवा सहायता केन्द्र तिराहा पर पहुॅचे और एसडीओपी कार्यालय के समक्ष 26/11 में मुम्बई में हुए आतंकी हमले में शहीद वीर जवानो को याद किया और मोम्बत्ती जलाकर एंव मौन धारण कर अमर शहीदो को अश्रुपूरित श्रंद्धाजलि अर्पित की। कार्यक्रम की शुरूआत करैरा एसडीओपी पीएस सौलंकी ने मोम्बत्ती जलाकर की इसके उपरांत यहां उपस्थित हर छात्र छात्राओं एंव नागरिको ने मोम्बत्तियां जलाई और रंद्धाजलि दी। इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजक गजेन्द्र सिंह ने बताया कि वह पिछले चार वर्षो से लगातार यह आयोजन करते आ रहे है इस बार का आयोजन निर्वाचन के कारण कुछ बिलंब से किया गया है। उनका कहना था कि शहीद जवानो को श्रद्धांजलि देने के लिये और देश में अमन चैन की कायमी रहे इस लिये ऐसे आयोजन किये जाने चाहिए। कार्यक्रम आयोजन में गौरव श्रीवास, मनोज विश्वकर्मा, आरिफ  कुरेशी, तलाश,प्रवीण दुबे आदि का विशेष सहयोग रहा।