Posts

Showing posts from April 8, 2013

उत्सव हत्याकाण्ड के फरार आरोपी साकिर पर ईनाम घोषित

Image
शिवपुरी 8 अप्रैल - शिवपुरी शहर के प्रॉपर्टी डीलर कमल गोयल के पुत्र उत्सव गोयल की हत्या करने के फरार आरोपी साकिर पुत्र रियाज खान पर पुलिस ने 10 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है। शिवपुरी शहर के संजय कॉलोनी में रहने वाले इस 22वर्षीय साकिर खान की पुलिस को तलाश है।

शिवपुरी की राजनीति में भी रहेगा उमा की प्रदेश वापिसी का असर

शिवपुरी 8 अप्रैल- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह द्वारा घोषित की गई अपनी टीम में मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद मप्र की राजनीति में भी नए समीकरण बनने के आसार है।

कवि सम्मेलन के साथ होगा नये साल का स्वागत

शिवपुरी 8 अप्रैल-  हर वर्ष की तरह लगातार 7 वें साल भी अभिसंवर्धन समाज सेवी संस्था द्वारा हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में कल बुधवार 10 अप्रैल को रात्रि 8 बजे अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। नव संवत्सर के स्वागत में होने वाले इस कार्यक्रम के संयोजक भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री धैर्यवर्धन हैं।

वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन का होली मिलन संपन्न

शिवपुरी 8 अप्रैल-पत्रकारों के हितों के लिए सजग कार्यरत संगठन वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ म.प्र. द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में सैकड़ों की संख्या में पत्रकारों ने भाग लिया और एक-दूसरे को गुलाल लगाकर सभी के जीवन में खुशियों के रंग बसे रहे की शुभकामना दी गई।

पेंशनर्स एसोसिएशन ने भी जताया शोक

शिवपुरी 8 अप्रैल-पेंशनर्स एसोसिएशन द्वारा भी गत दिवस शहर के वरिष्ठ पत्रकार संजय बेचैन के पिता स्व.पं.भैंरोलाल शर्मा एवं स्व.बद्रीप्रसाद कबीर, एवं स्व.प्रकाशन्द्र जैन कण्डक्टर के आकस्मिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।