Posts

Showing posts from November 16, 2012

प्रदेशाध्यक्ष की फटकार के बाद सकते में विधायक

शिवपुरी/ भारतीय जनता पार्टी के नए जिलाध्यक्ष के चयन को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा से ग्वालियर मिलने गए शिवपुरी के चार भाजपा विधायकों को जमकर फटकार लगी है। बताया जाता है कि दीपावली पर प्रदेशाध्यक्ष को ग्वालियर में बधाई व शुभकामनाऐं देने के लिए विधायक गए थे। इसी दौरान विधायकों ने शिवपुरी के भाजपा जिलाध्यक्ष को लेकर रणवीर रावत के विरोध में कई बातें कही। इस विरोध के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने विधायक देवेन्द्र जैन, रमेश खटीक, प्रहलाद भारती व माखन लाल राठौर को जमकर निशाने पर ले लिया और इनकी बोलती बंद कर दी।

नरेन्द्र, प्रभात से यशोधरा के मतभेद फिर उभरे

शिवपुरी/ ग्वालियर संभाग की राजनीति में हमेशा से संगठन से दूर रहकर भाजपा की राजनीति करने वाली ग्वालियर सांसद यशोधरा राजे सिंधिया की एक बार फिर से अपने ही नेताओं से पटरी नहीं बैठ रही है। भाजपा के शिवपुरी जिलाध्यक्ष को लेकर सांसद यशोधरा राजे सिंधिया के अपने ही पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नरेन्द्र सिंह तोमर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा से खुलकर मतभेद सामने आ गए है।

बहिनों तिलक लगा कर की भाई की दीर्घ आयु की कामना

शिवपुरी. दीपावली के तीसरे दिन यम द्वितीया तिथि को भाई.बहन का त्यौहार बड़े ही हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। भाई दूज वाले दिन बहन अपने भाई को बहिनों द्वारा मस्तस्क पर तिलक लगाकर उपहार देकर उसकी लम्बी उम्र की कामना की। पर्व माना जाता है। उस दिन भाई बहन के यहां जाकर बहन के हाथ का भोजन करना श्रेयस्कर मानते हैं।

बस माफियाओं ने प्रभारी मंत्री के भतीजे को पीटा

शिवपुरी/ प्रदेश के सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री और शिवपुरी के प्रभारी मंत्री के.एल.अग्रवाल के भतीजे को बुधवार की शाम शिवपुरी बस स्टैण्ड पर कुछ प्रायवेट बस चलाने वाले गुण्डों ने पकड़कर पीट डाला। शिवपुरी बस स्टैण्ड पर मंत्री के भतीजे के साथ हुई अभद्रता और पिटाई के मामले की सूचना जब प्रभारी मंत्री के.एल.अग्रवाल पर पहुंची तो उन्होंने शिवपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जमकर फटकार लगा डाली।