ऊर्जा और सक्षमता से परिपूर्ण है लियो क्लब : केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री सिंधिया

शिवपुरी-आज का युवा ऊर्जावान, साहसी व अदम्य सहनशक्ति से पूरिपूर्ण है यह मैंने लियो क्लब की इस टीम में देखा है जो मुझे गौरान्वित करती है कि वाकई देश के विकास में युवा पीढ़ी का बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है और देश इनके हाथों में सुरक्षित है लियो क्लब के इन युवाओं की यदि ऊर्जा को देश के विकास में लगाए तो निश्चित रूप से देश का विकास संभव है समाजसेवा के क्षेत्र में इन्होंने जो कदम रखा है
वह अन्य लोगों को प्रेरणादायी है ताकि हर युवा अपनी ऊर्जा,शक्ति व सक्षमता से परिपूर्ण होकर सही अर्थों में अपने कर्तव्य को निभाऐं, लियो क्लब को मेरी शुभकामनाऐं है कि वह आने वाले समय में अपने समाजसेवी कार्यों से आदर्श स्थापित करें जिससे अंचल का हर युवा वर्ग इससे जुड़ें। युवाओं से यह आह्वान कर रहे थे केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जो स्थानीय होटल सोनचिरैया में गत दिवस समाजसेवा के क्षेत्र में युवा वर्ग लियो क्लब के शपथ ग्रहण समारोह को मुख्य अतिथि की आसंदी से व्यक्त कर रहे थे। इस अवसर पर लियो क्लब के सभी पदाधिकारि व सदस्यों ने श्री सिंधिया के विश्वास को पूर्ण करने की शपथ भी ली। 

शहर में समाजसेवा के क्षेत्र में युवा टीम ने अपने बढ़ते कदमों से इस अंचल को एक नई शुरूआत दी है। इसके लिए लियो क्लब का गठन किया गया है। समाजसेवा के क्षेत्र में लियो क्लब की वर्ष 2012-13 की सेवा गतिविधियों के लिए गत दिवस शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में शपथ विधि अधिकारी विकास गंगवाल ने लियो क्लब की नई टीम को समाजसेवी व जनसेवी कार्यों की शपथ दिलाई। समारोह में क्लब अध्यक्ष गगन अरोरा ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि लियो क्लब ने कुछ दिनेंा पहले जिला चिकित्सालय में रक्तकोष की कभी कमी न आए इसके लिए रक्तकोष हेतु 20 सदस्यों की सूची दी है वहीं आगामी समय में आदिवासियों के लिए शिक्षण व्यवस्था, नेत्र शिविर, स्वास्थ्य शिविर व नगर के विकास हेतु होने वाले सभी कार्यों में लियो क्लब बढ़-चढ़कर भाग लेगा। इस उद्बोधन के उपरांत श्री सिंधिया ने भी तालियां बजाकर लियो क्लब को अपना सहयोग देने की बात कही। समारोह में सचिव हेमंत ओझा ने कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि समाजसेवा व जनसेवा के कार्यों को लियो क्लब एक नई दिशा देगा निश्चित रूप से हम समाज के हर वर्ग को साथ लेकर टीम रूप में कार्य करेंगें। इस अवसर पर क्लब में नए सदस्यों ने भी भागीदारी की जिसमें आशय गुप्ता, सिद्धार्थ लढ़ा, अंकुर सहगल, हर्ष मित्तल, आशीष गर्ग, आशीष गोयल, राहुल गोयल शामिल है। समारोह के समापन के दौरान क्लब अध्यक्ष गगन अरोरा, सचिव हेमंत ओझा, अतुल शर्मा, राधे गुप्ता, रिंकेश अग्रवाल सहित समस्त लियो क्लब टीम ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्मृति चिह्न प्रदान किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ.अखिल बंसल व श्रीमती काजल जैन ने संयुक्त रूप से किया।