जीवाजी की साईट ना खुलने से कई छात्रों का भविष्य अंधकार में !

शिवपुरी-जीवाजी विश्वविद्यालय की बेबसाईट ना खुल पाने के कारण कई छात्र शुक्रवार को परेशान होते नजर आए। खासकर बी.ए.प्रथम सेमेस्टर के परीक्षार्थी परेशान देखे गए। बी.ए.प्रथम वर्ष के फस्र्ट सेमेस्टर के छात्रों का शनिवार को पेपर था और इन छात्रों का एडमिट कार्ड ऑनलाईन आना था मगर जीवाजी विश्वविद्यालय की बेबसाईट ना खुल पाने के कारण इन परीक्षर्थियों का एडमिट कार्ड इन्हें नहीं प्राप्त हो सका। एडमिट कार्ड प्राप्त ना हो पाने के कारण यह छात्र शुक्रवार को परेशान होते देखे गए। 

शिवपुरी के शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बी.ए.प्रथम वर्ष के फस्र्ट सेमेस्टर के कुछ छात्रों ने बताया कि इस बार विश्वविद्यालय ने ऑनलाईन एडमिट कार्ड डालने की व्यवस्था बेबसाईट पर की थी मगर बेबसाईट पर यह एडमिट कार्ड शुक्रवार तक नहीं डाले गए। इसमें विश्वविद्यालय प्रबंधन की लेटलतीफी एक प्रमुख कारण रही। छात्रों ने जब शुक्रवार को नेट से बेबसाईट खोलने का प्रयास किया तो यह बेबसाईट नहीं खुली साथ ही ऑनलाईन एडमिट कार्ड भी इन्हें प्राप्त नहीं हो सके। 

एडमिट कार्ड के अभाव में यह छात्र शनिवार 17 नवम्बर को होने वाली परीक्षा में शामिल नहीं हो पाऐंगें। परेशान छात्रों ने पी.जी.कॉलेज के प्राचार्य सहित अन्य स्टाफ से भी बात की मगर वह भी कोई उचित जबाब नहीं दे सके।