युवक को स्कोरपियो पर सवार दो बदमाशों ने लूटा

शिवपुरी-नरवर थाना क्षेत्र में बीती शाम एक युवक जो अपनी मोबाईल की दुकान बंद कर अपने गांव लौट रहा था तभी करैरा और जेतपुर के रास्ते में दो अज्ञात युवक स्कोरपियो गाड़ी में सवार होकर आए और उसकी मोटरसाईकिल रोककर उसे अपनी गाड़ी की डिग्गी में बंद कर लिया और उसके पास से उसके मोबाईल, लैपटॉप और 10 हजार रूपये नगदी लूटकर उसे नरवर से 10 किमी दूर ग्राम नरूआ में छोड़कर भाग गए। उसके बाद लूटपिटा युवक नरवर थाने आया और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात युवकों युवकों के खिलाफ धारा 394 आईपीसी 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार नरवर में मोबाईल की दुकान चलाने वाला वीरकुमार पुत्र श्रीराम प्रजापति कल शाम अपनी दुकान बंद करके शाम 7 बजे मोटरसाईकिल पर सवार होकर अपने गांव इंदरगढ़ जा रहा था। जैसे ही वह करैरा रोड पर पहुंचा तो पीछे से आ रही एक सफेद रंग की स्कोरपियो ने उसकी मोटरसाईकिल के आगे गाड़ी लगा दी जिससे वीरकुमार रूक गया। 

उसके बाद स्कोरपियो में से दो युवक उतरे और वीरकुमार को धमकाते हुए उसे अपनी गाड़ी की डिग्गी में पटक दिया और गाड़ी चालू कर वहां से भाग निकले। गाड़ी में बंद युवक से उसमें बैठे एक युवक ने उसके पास रखे मोबाईल और बैग में रखा लैपटॉप और दस हजार रूपये नगदी छीन लिए। इसके बाद ग्राम नरूआ के आगे एक सुमसान जगह पर छोड़कर भाग निकले। इसके बाद वीरकुमार नरवर थाने पहुंचा और वहां अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी।