टॉवर पर चढ़कर मोबाईल चार्ज करना पड़ा महंगा

शिवपुरी - जिले के अमोला थाना क्षेत्र में कल एक युवक को मोबाईल टॉवर पर चढ़कर मोबाईल चार्ज करना उस समय महंगा पड़ गया जब युवक टॉवर के पास से निकली हाईटेंशन लाईन के संपर्क में आ गया और करंट लगने के बाद वह टॉवर से नीचे गिर गया और घायल हो गया। फिलहाल युवक को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है और युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम ग्राम नारही में बिजली न होने के कारण रामस्वरूप पुत्र ख्याली पाल उम्र 19 साल अपने मोबाईल को चार्ज करने के लिए गांव में लगे हुए एक मोबाईल टॉवर पर चढ़ गया और उस पर बैठकर अपना मोबाईल चार्ज करने लगा। लेकिन टॉवर के पास से निकली हाईटेंशन लाईन की चपेट में आ जाने के कारण वह करंट से झुलस गया और टॉवर से नीचे गिरकर घायल हो गया। इसके बाद गांव के कुछ ग्रामीणों ने रामस्वरूप को घायल अवस्था में पड़ा देखा तो वह तुरंत उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले आए। 

ग्राम रोजगार सहायकों की भर्ती में भ्रष्टाचार को लेकर युवक कांग्रेस सौंपेगी ज्ञापन 


शिवपुरी- युवक  कंाग्रेस शिवपुरी विधानसभा अध्यक्ष जीतू रघुवंशी ने पे्रस विज्ञप्ति में बताया कि केन्द्र सरकार की महात्मा गांधी राष्टï्रीय रोजगार गारंटी योजना में ग्राम पंचायत वार हो रही रोजगार सहायकों की भर्ती में शिवपुरी जिले में जनपदों द्वारा मेरिट सूची में भारी अनियमितताएं/भ्रष्टïाचार किया गया है। शासन द्वारा नियुक्त जिला शिकायत अपीलीय कमैटी पर दवाब के कारण एक माह से अधिक समय होने के बाद भी अंतिम सूची जारी नहीं हो रही, जबकि जिला कमैटी को चार दिन के अंदर सूची जारी करना था। युवक कांग्रेस अंतिम सूची जारी की मांग को लेकर 12 नवम्बर सोमवार को दोपहर 12 बजे कलेक्टर शिवपुरी को ज्ञापन देगी।