Posts

Showing posts from September 7, 2012

एबी रोड़ के ढाबों पर फल फूल रहा है देह व्यापार

Image
शिवपुरी। जिले के सतनबाड़ा क्षेत्र में आने बाले ग्राम एबी रोड़ पर संचालित ढाबों पर देह व्यापार फल फूल रहा है। एबी रोड़ पर से गुजरने बाले चालकों तथा अन्य कर्मचारी इन ढाबों पर रूक कर शराब व शबाब का आनंद लेकर अपनी मंजिल की ओर निकल जाते है। ऐसा नहीं है कि एबी रोड़ पर चल रह इस गोरख धंधे की खबर पुलिस महकमे को न हो, ग्रामीणों का तो यहां तक कहना है कि इन ढाबों के संचालकों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है।

नाली बनी बच्चों के लिए काल

शिवपुरी। जिले के दिनारा क्षेत्र द्वारा गई एक नाली नागरिकों के जी का जंजाल बन गई है आए दिन नागरिक इसमें गिर कर दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे। गत रोज एक आठ वर्षीय बालक के इसमें गिर जाने से बुरी तरह घायल हो गया तथा  उसके हाथ की हड्डी टूट गई दिनारा चन्दावरा रोड़ पर 6 माह पूर्व खोदी गई नाली नागरिकों की परेशानी का सबब बना हुआ है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री पटेल 10 को शिवपुरी में

शिवपुरी। भारत सरकार के पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं मजदूर महासंघ के अध्यक्ष प्रहलाद पटेल 10 सितम्बर को शिवपुरी आ रहे हैं वे खोड़ स्थित धार महादेव के मंदिर पर दोपहर 1 बजे पहुंचकर आमसभा लेंगे। आगामी 25 सितम्बर को मजदूरों की विभिन्न मांगों के समर्थन में महासंग्राम रैली का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है इस संबंध में वह कार्यकर्ताओं को नसीहत भी देंगे।

पार्षद सुरेश भोज के घर डकैती डालने आए तीन डाकू गिरफ्तार

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले बालाजीधाम मंदिर के आगे पुलिया के नीचे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पार्षद सुरेश भोज के घर डकैती डालने की योजना बनाते बदमाशों की घेराबंदी कर उनमें से तीन को पकड़ लिया। जबकि दो भागने में सफल रहे। बदमाशों के पास से एक 12 बोर का कट्टा, दो जिंदा राउण्ड सहित सरिया और हॉकी भी बरामद की। पुलिस ने पांचों बदमाशों के खिलाफ धारा 399, 408, 402, 25,27 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कर्मचारियों पर बरसीं नपाध्यक्ष, कहा नियमों का पालन करो नहीं तो...

शिवपुरी। नपाध्यक्ष श्रीमति रिशिका अनुराग अष्ठाना ने आज नगर पालिका में अधिकारी, कर्मचारीयों की बैठक ली उन्होने बैठक में कडे निर्देश अधिकारियों को देते हुये कहा कि नगर पालिका में अधिकारी कर्मचारी अपने कक्षों में बैठते नही है उनकी अनुपस्थिति से आम आदमी के आवश्यक कार्य प्रभावित होने की शिकायतें प्राप्त हो रही है यह स्थिति बर्दाश्त नही की जायेगी।

पकड़े गए पुलिस को छकाने वाले चोर

Image
शिवपुरी/पोहरी। पोहरी में बीते एक माह के दौरान हुई दर्जनभर से अधिक चोरियों के मामले में पुलिस को बडी सफलता मिली और चोर पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं, जिनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया गया है।

पति की मौत के दो माह बाद पत्नि ने लगाई फांसी

शिवपुरी। जिले के पिछोर के समीप भौंती थाना क्षेत्रांतर्गत ऊमरीकलां गांव में निवासरत एक महिला ने बीते रोज फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीमती राजाबेटी उम्र 35 साल निवासी ऊमरीकला ने बीते रोज घर में कुंदे से फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।