तीन आदतन अपराधियों को एक वर्ष का जिला बदर

शिवपुरी। जिला मजेस्ट्रट और कलेक्टर शिवपुरी श्री आर. के. जैन ने तीन आदतन अपराधियों को तत्काल जिला शिवपुरी एवं सीमावर्ती जिलों की सीमाओं से एक वर्ष के लिए वाहर चले जाने का आदेश पारित कर दिया है।

आदेश में लेख किया गया है कि आरोपी महेश गोयल पुत्र लक्ष्मण गोयल निवासी टेकरी बाजार थाना कोतवाली शिवपुरी, आरोपी विवेक उर्फ धर्मराज पुत्र रामसिंह ठाकुर निवासी गल्ला मंड़ी न्यॉब्लाक थाना कोतवाली शिवपुरी और आरोपी शिवनारायण पुत्र मुन्ना लाल राय निवासी मंड़ी के पास करैरा थाना करैरा शिवपुरी आदतन अपराधी हैं तथा इनके द्वारा एक लम्बे समय से विभिन्न प्रकार से अपराध कारित किये जाते है। जिससे आप-पास के क्षेत्र में शांति एवं लोक व्यवस्था के लिए गंभीर स्थिति उत्पन्न हो जाती है। 
 
उक्त अपराधियों की बढ़ती हुयी आपराधिक प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए समाज हित में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था वनाये रखने के लिए तत्काल जिला शिवपुरी एवं सीमावर्ती जिले श्योपुर, ग्वालियर, गुना, अशोक नगर, मुरैना एवं जिला दतिया की सीमाओं से एक वर्ष के लिए बाहर चले जाने का आदेश जिला मजिस्ट्रेट जिला शिवपुरी के द्वारा दिया गया है। इस अवधि में अपने निवास स्थान से सूचना प्रतिमाह रजिस्ट्रेड डाक से इस न्यायालय एवं संबंधित थाना क्षेत को आवश्यक रूप से देगें।