गला दबाकर की गई थी घनश्याम चौबे की हत्या

शिवपुरी। पिछोर कस्बे के  वार्ड नंबर 15 में 3 दिन पहले अपने घर के कमरे में हुई घनश्याम चौबे की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में घनश्याम चौबे की गला दबाकर हत्या करना पाया गया है। पुलिस ने उनकी हत्या के आरोप में तीन आरोपियों की पहचान कर ली है। जिनमें से एक आरोपी शिवम जाटव निवासी राजापुर है। जबकि दो अन्य आरोपियों की पुलिस ने पहचान स्पष्ट नहीं की है। संदिग्ध तीनों आरोपी फरार बताए जाते हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घनश्याम चौबे पिछोर के वार्ड नंबर 15 में स्थित सुनील यादव के मकान में किराए से रहता था। बताया जाता है कि घनश्याम ने पिछले तीन माह में तीन मकान बदले और वह सुनीता राजपूत नामक एक महिला के साथ रहता था। सुनीता गांव-गांव जाकर नाचने गाने का काम करती है। 
 
 सुनीता के अनुसार 8 सितम्बर को घनश्याम चौबे के मकान में शिवम जाटव और उसके दो अन्य साथी आए थे। जिन्होंने वहां शराब आदि का सेवन किया और उसके साथ छेड़छाड़ की। शिवम और उसके साथियों की हरकत से परेशान होकर वह वहां से चली गई थी। लेकिन जब दूसरे दिन घर पर आई तो घनश्याम चौबे मृत अवस्था में मिले। ऐसी आशंका है कि किसी विवाद के कारण शिवम और उसके साथियों ने गला दबाकर घनश्याम की हत्या कर दी।