रात के अंधेरे में बदमाश घर में घुसे, उसे उठा ले गए और...

शिवपुरी। शहर के फतेहपुर क्षेत्र में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यिानी रात को तीन बदमाशों ने रात्रि में एक युवती को घर में से उठाकर अपहरण किया और रात्रि को अंधेरे के माहौल में कहीं अन्यत्र स्थान पर ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

रोती-बिलखती युवती के रात्रि में गायब होने पर परिजन भी परेशान हुए लेकिन थक-हारकर थोड़ा अंधेेरे में घास-फूस के बीच युवती मिल गई। जहां युवती की हालत को देखकर परिजन को सारा माजरा समझ में आ गया और तुरंत पुलिस  कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थानांतर्गत आने वाले फतेहपुर क्षेत्र में निवासरत गंगाराम चिड़ार अपने परिवार के साथ रहते है। बीती शुक्रवार-शनिवार की दरम्यिानी रात को भी वह अपने परिवार के साथ सो रहे थे कि तभी रात्रि में तीन बदमाश उनके घर में आ घुसे और उनसे थोड़ी दूर सो रही उनकी 17 वर्षीय पुत्री रवीना (परिवर्तित नाम) को उठाया और अंधेरे स्थान पर ले जाकर युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देकर वह बदमाश युवक वहां से भाग खड़े हुए। 

रात्रि में युवती के गायब होने से परिजन भी परेशान हुए और वह आसपास युवती को तलाश ही रहे थे कि तभी घास-फूस के बीच युवती बेसुध अवस्था में मिली। जिस पर मामले को समझते परिजनों को देर नहीं लगी और वह सीधे पुलिस कोतवाली पहुंचे। यहां पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपीगण छोटू, गंगाराम, दुर्गेश धाकड़ के विरूद्ध धारा 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।