डांसर के ऐजेन्ट की हत्या का पर्दाफाश

शिवपुरी। पैरों में पायलें बांधकर अपने गुजर-बसर करने वाली एक महिला के बुकिंग करने वाले युवक की हत्या कुछ समय पूर्व कर दी गई थी इस मामले में पुलिस के प्रयास तेज थे जिसका परिणाम यह हुआ कि पुलिस ने हफ्ते भर में इस नाचने वाली के बुकिंग करने वाले घनश्याम की हत्या का पर्दाफाश कर दिया।

विस्तृत धटनाक्रमानुसार जिले के पिछोर में नाचने गाने वाली एक युवती सुनीता राजपूत से छेड़छाड़ का उसके साथ रहने वाले घनश्याम चौबे ने जब विरोध किया तो शराब के नशे में धुत कामांध आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। कस्बे में 8 सितम्बर को हुई इस हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया और हत्याकाण्ड के एक आरोपी शिभम उर्फ सोनाराम जाटव निवासी राजापुर गूढर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य आरोपी अनिल यादव निवासी मुहासा और भगवत यादव निवासी पिपरौदा फरार बताए जाते हैं।

खनियाधाना में निवासरत घनश्याम चौबे पिछोर के वार्ड क्रमांक 15 में स्थित सुनील यादव के मकान में किराए से रहता था। वह वहां सुनीता राजपूत नामक एक नाचने गाने वाली युवती के साथ रहता था। घनश्याम के सुनीता से क्या संबंध थे। यह तो स्पष्ट नहीं हुआ, लेकिन बताया जाता है कि घनश्याम चौबे सुनीता की नाचने गाने के लिए कमीशन पर बुकिंग करता था। 8 सितम्बर को आरोपीगण जो कि पूर्व से घनश्याम से परिचित थे। उसके घर पर आए। वहां बताया जाता है कि शराब और कबाब का इंतजाम था। शराब के नशे में धुत होकर आरोपियों ने सुनीता की छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका सुनीता और घनश्याम ने विरोध किया। आरोपियों के इरादों को भांपकर सुनीता घर छोड़कर चली गई। लेकिन आरोपियों ने घनश्याम की पिटाई लगाना शुरू कर दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। दूसरे दिन सुनीता जब घर पर आई तो घनश्याम मृतावस्था में मिला। सुनीता और मकान मालिक ने थाने जाकर संदिग्ध मौत का मामला कायम कराया।