सतनबाड़ा सहित बीस गांवों में पसरा अंधेरा

शिवपुरी- विद्युत कर्मचारियों की लापरवाही एवं हीलाहवाली पूर्ण रवैये के कारण सतनबाड़ा क्षेत्र के लगभग 20 गांव गत चार दिनों से अंधकार में बैठे है। क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति के लिए लगाया गया ट्रांसफार्मर फुक जाने की सूचना विद्युत मंडल के अधिकारियों को दी जाने के उपरांत भी सार्थक कार्यवाही नहीं की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सतनबाड़ा सहित क्षेत्र के दर्र्जनों गांवों में विद्युत की आपूर्ति सतत रूप से बनाये रखने के लिए विद्युत मंडल द्वारा लगाया गया ट्रांस फार्मर गत 16 सितम्बर को फुंक गया, जिसकी सूचना विद्युत मंडल के अधिकारियों दे दी गई थी लेकिन विद्युत मण्डल के अधिकारियों के लापरवाही व उपेक्षा पूर्ण रवैये के कारण सतनबाड़ा सहित लगभग 20 गांवों के नागरिक को अंधेरे के साथ-साथ रोजमर्रा की आटा, टी.बी. मोबाईल चार्ज होना, जैसी जरूरतों से जूझना पड़ रहा है। 
 
जिसके लिए उन्हें शिवपुरी आना पड़ रहा है। वही बरसात के मौसम में सांप बिच्छू जैसे जहरीले जीवों का ग्रामीणों में भय व्याप्त है। किसान मोर्चा उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राजपूत ने मांग की है कि शीघ्र अतिशीघ्र ट्रांसफार्मर स्थापित कराकर नागरिकों की समस्या का समाधान करें।