Posts

Showing posts from September 11, 2012

शिवपुरी से भी जुड़े हैं कोमल पाण्डे के तार, लोकसभा चुनाव में एक माह तक डाला था डेरा

Image
शिवपुरी। मेडीकल कॉलेजों में एडमीशन कराने के नाम पर लाखों रूपये बसूल करने के आरोप में भोपाल में गिरफ्तार कोमल पाण्डे के तार शिवपुरी से भी जुड़े हुए थे। तरूण सत्ता को मिली पक्की जानकारी के अनुसार कोमल पाण्डे ने शिवपुरी में सक्रिय अपने एक दलाल के माध्यम से कांग्रेस नेता के पुत्र को मेडीकल कॉलेज में एडमीशन दिलाने के एवज में 11 लाख रूपये तीन वर्ष पहले लिए थे।

आकस्मिक निरीक्षण: दो आंगनबाड़ी सहायिका पद से पृथक, तीन कार्यकर्ताओं को नोटिस

शिवपुरी। आखिरकार बीते कुछ दिनों से जिले के बदरवास क्षेत्र में आंगनबाड़ी केन्द्रों में बरती जा रही लापरवाही उजागर हो ही गई। यहां महिला बाल विकास विभाग में पदस्थ परियोजना अधिकारी केशव गोयल ने अपनी टीम के साथ बदरवास क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में आकस्मिक निरीक्षण किया।

पूरा का पूरा ढाबा ही तोड़ डाला

शिवपुरी। गत दिवस करैरा से गुजरने वाली फोरलेन पर स्थित ढावें पर कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा बेबजह ही तोडफोड़ कर उत्पात मचाया गया। ढावे के संचालक द्वारा इसकी सूचना जब पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने अपराधियों के विरूद्ध प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

DPIP प्रदर्शनकारियों को हुआ मलेरिया, अनशन जारी

Image
शिवपुरी। अपनी मांगों को लेकर अड़े डीपीआईपी के धरना प्रदर्शनकारियों पर अब मलेरिया और बुखार ने अपना कहर मचाना शुरू कर दिया है। अभी तक तो शांतिपूर्ण चल रहे इस धरना प्रदर्शन से संंबंधित विभाग भी मौन थे और प्रदेश सरकार भी इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही थी लेकिन अब इन प्रदर्शनकारियों की बिगड़ती हालत को देखकर ना केवल प्रशासन बल्कि प्रदेश शासन में भी हड़कंप मचना तय है।

शिवपुरी के अतिथि शिक्षक अब भोपाल में करेंगे प्रदर्शन

शिवपुरी। पिछोर क्षेत्र में अतिथि शिक्षकों की मांगों को लेकर प्रदर्शन अब और उग्र रूप में दिखाई देने लगा है। अपनी मांगों को लेकर प्रदेशभर में चल रह धरने के क्रम में गत रोज भौंती के खर्रेश्वर महादेव मंदिर पर अतिथि शिक्षक संघ की ब्लॉक स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया।