Posts

Showing posts from January 27, 2012

परेड में SAF व NCC, झांकियों में नगरपालिका प्रथम

शिवपुरी -गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित की गई संयुक्त परेड के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये सशस्त्र बल में प्रथम स्थान एसएफ की टुकड़ी को और नि:शस्त्र बल सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान एनसीसी सीनियर बालिका कॉलेज को और जूनियर में प्रथम स्थान स्काउट को प्राप्त हुआ। जबकि सांस्कृति कार्यक्रमों की आर्कषक एवं मनमोहक प्रस्तुति के लिये  प्रथम स्थान शा.उत्कृष्ट.उ.मा.विद्यालय को, द्वितीय स्थान पर सयुक्त रूप से अशा.सेन्ट चाल्र्स स्कूल शिवपुरी को और अशा.रन्गढ़ रेन्बो स्कूल को प्राप्त हुआ।

गणतंत्र दिवस पर मनोज कुमार हुए सम्मानित

Image
शिवपुरी, कोलारस-शा.उत्कृष् ट उ. मा. विद्यालय कोलारस के पीछे स्थित ग्राउण्ड में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास एवं समारोहपूर्वक मनाया गया।  गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि देवेन्द्र जैन विधायक कोलारस द्वारा मनोज कुमार कोली को बूथ लेवल अधिकारी के रूप में उत्कृïïïष् ट कार्य करने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वे शा.प्रा.वि. जगतपुर में सहायक अध्यापक के पद पर पदस्थ हैं।

शिवपुरी में गणतंत्र दिवस हर्ष एवं उल्लास के साथ मना

Image
शिवपुरी-शिवपुरी जिले में 63वां गणतंत्र दिवस हर्ष, उल्लास एवं पूरी गरिमा के साथ मनाया गया। जिला स्तरीय मुख्य समारोह तात्या टोपे स्टेडियम (पोलोग्राउण्ड) शिवपुरी में प्रदेश के सामान्य प्रशासन नर्मदा घाटी विकास एवं विमानन राज्यमंत्री तथा जिले के प्रभारी श्री के.एल.अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर राष्ट्रगान एवं मध्यप्रदेश गान का सामूहिक गायन हुआ।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर विशेष परिशिष्ट

Image

क्षत्रिय महिला इकाई ने बांटी निराश्रितो को दैनिक उपयोगी सामग्री

Image
शिवपुरी- कभी अपनों से दूर रहकर बेगाने बने निराश्रितों के लिए अपनेपन का भाव प्रकट किया अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला इकाई शिवपुरी ने जहां संगठन के साथ गणतंत्र दिवस के अवसर पर निराश्रितों की सेवा करने के लिए अपर जिला न्यायाधीश धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ की माताजी श्रीमती सावित्री राठौड एवं धर्मपत्नी श्रीमती अंजू राठौड व पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती किरण सिंह, मुख्य वन संरक्षक लाल सिंह रावत की धर्मपत्नी श्रीमती ललिता रावत व समाजसेवी श्रीमती सरोज वालिम्बे भी मौजूद रही।

लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन ने मनाया गणतंत्र दिवस

Image
शिवपुरी. ट्रक चालकों के हित संरक्षण में तत्पर प्रयासरत एक मात्र संगठन लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन शिवपुरी द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़े उत्साह के साथ देश का 63वां गणतंत्र दिवस मनाया। इस अवसर पर ध्वजारोहण के लिए मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ समाजसेवी व टीआई बालाघाट सुरेश सिंह सिकरवार (लहरी) एवं शहरकाजी कुतुबुद्दीन अहमद सिद्दीकी व ट्रक ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष अब्दुल रफीक खान अप्पल मौजूद रहे। जिन्होंने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया तत्पश्चात राष्ट्रगान हुआ। गणतंत्र दिवस के अवसर पर यूनियन द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर ट्रक चालकों को आर्थिक सहायता दी गई तो वहीं कई वरिष्ठजनों का सम्मान भी किया गया।