Posts

Showing posts from February 12, 2012

नौकर ने मालिक के डिनर में मिलाया जहर

Image
शिवपुरी- साहब मैं अकेला हॅंू मेरा कोई नहीं है मुझे दो वक्त की रोटी के लिए कोई काम दे दो, मैं आपका पूरा काम करूंगा। किसी नव युवक की इस तरह की गिड़गिड़ाहट को जब एक होटल मालिक ने सुनी तो उससे रहा नहीं गया और उसने उस युवक को अपने होटल में काम पर रख लिया। जहां सुबह काम पर लगे इस नौकर ने अपनी ईमानदारी के उदाहरण दिए जिस पर तुरंत सभी कार्य समय पर पूरे किए दिन में होटल मालिक व अन्य ग्राहकों को भी ठीक ढंग से खाना खिलाया। फिर जब रात्रि का समय आया तो इस नौकर के मन में मैल आ गया और उसने रात के खाने में विषाक्त मिलाकर होटल मालिक सहित रात में खाना खाने आए अन्य लोगों को भोजन परोस दिया।

पटवारी रिश्वत कांड: धैर्यवर्धन ने की तहसीलदार को जेल भेजने की मांग

Image
शिवपुरी- कोलारस तहसील में पदस्थ एक पटवारी द्वारा प्रताडि़त होने के बाद आत्म हत्या के मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। भाजपा नेता धैर्यवर्धन शर्मा ने पटवारी को प्रताडि़त करने वाले तहसीलदार पर सख्त कार्यवाही करते हुए प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। भाजपा शासन में ही एक भाजपा नेता द्वारा इस तरह की मांग चर्चा का विषय बन गई है। इससे पहले भी यह भाजपा नेता शिवपुरी झांसी के लिए बस सेवा शुरू करने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे चुके हैं। 

कुंदन हत्याकांड: पुजारी निकला हत्यारा

शिवपुरी- सिरसौद क्षेत्रातंर्गत विगत वर्ष 2009 में मंदिर मालिक कुंदन सिंह परिहार की रामखेड़ी के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर इस अंधे हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मंदिर के पुजारी गोपाल पुत्र प्रहलाद गिरी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

डकैतों को रसद मुहैया कराने वाला दबोचा

शिवपुरी- जिले के नरवर थाना क्षेत्रार्तगत पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर डकैतों को रसद मुहैया कराने वाले एक युवक को धर दबोचा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नरवर पुलिस को गत रोज बजरिये मुखबिर से सूचना मिली कि महेन्द्र पुत्र शंकर आदिवासी डोगर में पप्पू गुर्जर गिरोह को रसद मुहैया कराने जा रहा है।