प्रभात झा की टिप्पणी पर क्षत्रिय महिलाओं का निंदा प्रस्ताव पारित

शिवपुरी-अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला इकाई द्वारा बेटी बचाओ अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया गया है। इस संकल्प के तहत अब बेटियों को बचाने के लिए क्षत्रिय महिलाऐं भी अभियान चलाऐंगी और जागरूकता फैलाकर इस अभियान को सफल बनाऐंगी। यह बात गत दिवस क्षत्रिय महासभा महिला इकाई द्वारा आयोजित मासिक बैठक को संबोधित करते हुए महासभा की महिला जिलाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान ने कही। इस अवसर पर क्षत्रिय महिलाओं द्वारा प्रभात झा की बयानबाजी को लेकर भी निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।



क्षत्रिय महासभा महिला इकाई द्वारा प्रतिमाह मासिक बैठक के माध्यम से आगामी समय के कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की जाती है। इसी प्रकार गत दिवस बैठक का आयोजन महासभा की रामवती परिहार के निवास स्थान रेलवे स्टेशन के समीप पर आयोजित की गई। जहां महिला इकाई की जिलाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान, शशि परिहार, अल्का कुशवाह, ममता जादौन, मुन्नी तोमर, सरोज कुशवाह, सुमन कुशवाह, मनोरमा भदौरिया, आशा चौहान, कृष्णा राठौड, कमला सिसौदिया, साधना सेंगर, मुन्नी परिहार, ऊषा राजावत, केशकली चौहान,मीरा सिकरवार, ममता सेंगर, सपना परिहार, कुसुम गौर, सुनीता गौर,ममता व रतन राठौड़ आदि महासभा की महिला पदाधिकारी व सदस्यगणों ने एक साथ बेटी बचाओ का संकल्प लिया और इसी बैठक में प्रभात झा द्वारा की गई बयानबाजी को लेकर भी विचार-विमर्श उपरान्त निन्दा प्रस्ताव पारित किया गया। 
 
बैठक में इस बार संरक्षक के रूप में रामवती परिहार को भी शामिल किया गया है। बैठक के अंत में आगामी 18 मार्च को महासभा की ममता सेंगर के निवास स्थल पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में सभी महिला पदाधिकारियों व सदस्यगणों से शामिल होने का आग्रह किया है।