कच्ची शराब का कारोबार कर रहा इनामी डाकू पकड़ा गया

शिवपुरी-बैराड थाना पुलिस ने बीते रोज मुखबिर की सूचना के आधार पर से एक पांच हजार इनामी डकैत को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए डकैत के पास से युवक ने अवैध हथियार सहित 55 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की है और वह जिला बदर होने के बाद भी जिले की सीमा में पाये जाने के साथ ही इसके खिलाफ रसूकी की कायमी को अंजाम दिया गया है।
 पोहरी एसडीओपी एनएल मुखर्जी को बीते रोज मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पांच हजार का इनामी बदमाश पूरन पुत्र रामदयाल यादव निवासी ककरई जो कि कई अपराधों में पिछले लंबे समय से फरार चला आ रहा है। उक्त डकैत उसके गृह निवास ग्राम ककरई में देखा गया है। पुलिस ने मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर से सक्रिय होकर बताए गए स्थान की घेराबंदी कर वहां से पूरन यादव को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पूरन यादव के पास से 55 लीटर कच्ची शराब एवं एक 315 बोर का कट््टा व जिंदा राउण्ड भी बरामद किया है। 

पकड़ा गया डकैत पिछले लंबे समय से फरार चला आ रहा था और बीते माह भी पूरन ने बैराड थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों में दहशत फैलाने के लिए उन्हें हथियारों की नोंक पर धमकाया भी था। एसडीओपी श्री मुखर जी ने बताया कि उक्त डकैत का किसी भी गिरोह से कोई लेनदेन नहीं है। वह सभी वारदातों को हथियारों की नोंक पर अकेला ही अंजाम देता था। पकड़ा गया डकैत जिला बदर है इसके बाद भी वह जिले की सीमा के अंदर पाये जाने के चलते पुलिस ने इसके खिलाफ 4/15 म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर इसे जेल भेज दिया है।