Posts

Showing posts from January 13, 2018

लावारिस लाश की शिनाख्त: 12वीं का छात्र निकला मृत बालक

Image
शिवपुरी। शुक्रवार की सुबह अमोला के धसारई तालाब से करीब 500 मीटर दूर जंगल में दस दिन पुराना क्षत-विक्षत शव की पुलिस ने पहचान कर ली है। मृतक दिनारा के ग्राम अलगी आवास का में निवासरत था जिसकी पहचान भरत पुत्र विमल जोशी के रूप में की गई है। मृतक कक्षा 12वीं में पढ़ता था और पिछले 27 दिसम्बर से घर से गायब हो गया था।  पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में किसी वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन जब तक पीएम रिपोर्ट नहीं आएगी तब तक स्पष्ट रूप से कहना गलत होगा।  
ज्ञात हो कि कल सुबह कुछ लोग शौच के लिए गए थे जिन्होंने एक शव पड़ा हुआ देखा तो जिसके शरीर को जानवरों ने नौंच लिया था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी जिस पर अमोला थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने सोशल साइट और अपने मुखबिर तंत्र के माध्यम से देर शाम तक मृतक की शिनाख्त कर ली। 
श्री शर्मा का कहना है कि मृतक अलगी आवास का रहने वाला है और उसकी पहचान भरत जोशी के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार भरत 27 दिसम्बर को …

सिख समाज का अल्टीमेटम पूरा होने से पहले ही जमानत ले आया ठेकेदार अर्पित शर्मा

Image
शिवपुरी। सोशल साइट पर सिख समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोपी अर्पित शर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर पाती उससे पहले ही शनिवार को आरोपी को न्यायालय से अग्रिम जमानत हासिल कर लाया। इस मामले को लेकर पिछले पांच दिन से सिख समाज आक्रोशित था और गिरफ्तारी को लेकर दो बार एसपी आफिस पर डेरा डाल चुका था। पहले दिन पुलिस ने 24 घंटे और बाद में दो दिन के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन सिख समाज को पुलिस ने दिया था और यह मोहलत शनिवार को समाप्त हो रही थी। इसी बीच आरोपी पक्ष ने विशेष अपर सत्र न्यायाधीश अरूण कुमार वर्मा के न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की जिस पर शनिवार को सुनवाई करते हुए अर्पित को अग्रिम जमानत दे दी गई।
सिख समाज की कथित धार्मिक भावनाओं के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट डालने वाले आरोपी अर्पित शर्मा के विरूद्ध भादवि की धारा 295 क और 67 ए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था। केस दर्ज होने के बाद आरोपी अर्पित शर्मा की फरारी के कारण पुलिस ने उसके निवास स्थान को भी सील कर दिया था। बताया जाता है कि मकान को सील किए जाने के विरोध में भी आरोपी अर्पित शर्मा की मां की ओर से जिला…

घोषणाओं का क्रियान्वयन कराने में जुटे सुरेन्द्र शर्मा

Image
शिवपुरी। कोलारस चुनाव निकट आ रहे हैं। अधिसूचना जारी होने ही वाली है और भाजपा में प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया अंतिम दौर में है। ऐसे समय में जबकि सभी दावेदार अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटे हुए हैं, सुरेन्द्र शर्मा इस सबसे बेफिक्र उन घोषणाओं का क्रियान्वयन कराने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से करवा लीं हैं। 
बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र शर्मा ने कोलारस विधानसभा का सर्वे करके सीएम शिवराज सिंह को रिपोर्ट सौंपी जिसके आधार पर मुख्यमंत्री ने करीब 100 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की। कोलारस मूल के सुरेन्द्र शर्मा चाहते हैं कि अधिसूचना जारी होने से पहले विकास कार्यो के आदेश जारी हो जाएं और विकास कार्य बाधित ना हों। इसी सिलसिले में उन्होंने सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात की। शर्मा कहते हैं कि संगठन जो भी जिम्मेदारी सौंपेगा, उसे निभाएंगे ही लेकिन अभी अवसर मिला है अपने कोलारस के लिए कुछ करने का तो मौका क्यों छोड़ें।

कार्ड के खेल में जेल से लेकर 75 रुपए के समौसे तक: पढ़िए नपाध्यक्ष के 3 साल

Image
अजय राज सक्सेना/शिवपुरी। तीन वर्ष पूर्व कांग्रेस के मुन्नालाल कुशवाह ने नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में शपथ ग्रहण की थी। उनके नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। अध्यक्ष महोदय के 3 साल के उपलब्धि गिनाने के लिख कुछ खास नही है। जब से श्री कुशवाह ने अध्यक्ष की कुर्सी संभाली है तब से लेकर आज तक वह कई विवादों में घिरे नजर आए हैं। इसके अलावा नगरपालिका में उन्हीं के कार्यकाल में कई घोटाले उजागर हुए हैं। खासबात तो यह है कि वह स्वयं भी बीपीएल राशनकार्ड कांड में सलाखों के पीछे जा चुके हैं। 
वहीं नगरपालिका में 75 रुपए का एक समौसा, ट्यूबलाइट, टेंकर घोटाले, टीनशेड घोटाला जैसे कई मामले सामने आ चुके हैं। कुल मिलाकर नगरपालिका अध्यक्ष कुशवाह से शहरवासियों से जो उम्मीदें की थी तो वह उन खरे नहीं उतर पाए। वह जनता की सेवा मेें नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार के मामले में सुर्खियों में बने रहते हैं। 
बीपीएल कांड में खा चुके हैं जेल की हवा बीपीएल कार्ड के फर्जीवाड़े में शिवपुरी के नगर पालिका अध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह को कलेक्टर की जांच में भी दोषी पाए जाने पर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले …

जुआरी पति से परेशान महिला ने किया अग्निस्नान

Image
शिवपुरी। लुकवासा थाना क्षेत्र के तहत पंचायत भवन के सामने रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार की रात अग्रिस्नान कर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही महिला के परिजन मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दामाद पर उनकी पुत्री को परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।  ग्राम लुकवासा की रहने वाली महिला रामसखी पत्नी पप्पू कुशवाह (30) ने शुक्रवार की रात आग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था। जब वह घर आया तो उसने देखा कि गैलरी में उसकी पत्नी की जली हुई लाश पड़ी हुई है। जिस पर उसने डायल 100 को फोन लगाया लेकिन पुलिस सुबह के 10 बजे तक घटना स्थल पर नहीं पहुंची थी। वहीं एम्बूलेंस भी महिला को मृत देखकर उसे वहीं छोड़कर चली गई। मामले में पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 
स्वहायता समूह के मिले रुपयों को पति ले गया जुआ खेलने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक महिला रामसखी को बीते रोज स्वसहायता समूह के लगभग 25 हजार रुपए मिले थे जो उसने घर में रखी दिए थे। महिला का पति जुआ व शराब क…

लक्ष्मी निवास के सामने राहगीर को मारी बाईक ने टक्कर

Image
शिवपुरी। पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्र में एबी रोड़ स्थित लक्ष्मी निवास के ठीक सामने एक राहगीर को बाईक चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी और दुर्घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। इस घटनाक्रम में राहगीर घायल हो गया जिसने बाईक चालक के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस थाना कोतवाली में फरियादी सतीश पुत्र हरिशंकरण अग्रवाल (45) निवासी मामू पान वाली गली शिवपुरी ने बताया कि वह अपने घर की ओर जा रहा था इसी दौरान एक बाईक चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए फरियादी सतीश अग्रवाल में टक्कर मार दी और दुर्घटना को अंजाम देकर बाईक चालक मौके से फरार हो गया। इस घटनाक्रम में घायल सतीश ने आरोपी बाईक चालक के विरुद्ध पुलिस थाना कोतवाली में पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

सिद्ध आश्रम अमरौदा वेरवाबडी में 6 लाख के मंच का विधायक ने किया लोकार्पण

Image
शिवपुरी। पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने बैराड़ के निकट यादव समाज की धार्मिक आस्था के केंद्र सिद्व आश्रम अमरौदा वेरवाबडी में 6 लाख की लागत के नव निर्मित मंच का लोकार्पण किया। आमजन एवं यादव समाज द्वारा यहां मंच निर्माण की मांग विधायक से की गई थी। इसी मांग को पूरा करते हुए यहां मंच का निर्माण किया गया है। 
इसके पूर्व भी समाज बंधुओं की मांग पर विधायक भारती ने सिद्ध आश्रम अमरौदा वेरवाबडी में रपटा, सामुदायिक भवन एवं बोर की मांग को पूरा किया गया था। लोकार्पण किए गए मंच का उपयोग सामाजिक, धार्मिक एवं मांगलिक कार्या हेतु किया जावेगा। लोकार्पण करने पहुंचे विधायक भारती का यादव समाज द्वारा ढोल बजाकर तथा आतिशबाजी कर, फूलमालाओं तथा शॉल श्रीफल से भव्य स्वागत किया गया।
इस आयोजन में यादव समाज के 50 से अधिक ग्रामों के मुखियों सहित लगभग 300 समाज बंधु उपस्थित हुए। जिनमें काशीराम पटेल पचीपुरा, उम्मेद सिंह पटेल अमरोदा, मनीराम पटेल रूपापुरा, हरमुख पटेल सुदमानगर, रामचरण पटेल फलीपुरा, रामचरण पटेल ककरई, राजाराम पटेल बहवलपुर, प्रायग सिंह पटेल बहवलपुर, उम्मेद पटेल जमोनियां, सिद्दम सिंह देवपुर, दामोदर सरपंच रामपुरा…

गाड़ी भरने पर विवाद, युवक की सरियों से की मारपीट

Image
शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम खांदी में मोगिया डेरा के सामने मटर की गाड़ी भरने को लेकर दो युवकों ने एक युवक की सरियों व डंडे से मारपीट कर दी। घटना में युवक गंभीर घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
ठाकुरलाल पुत्र प्रीतम धाकड़ (30) निवासी खांदी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शुक्रवार को शाम के समय मोगिया डेरा के सामने मटर की गाड़ी भर रही थी उसी समय सोनू, नंदू, मंजूश तोमर व हाकिम धाकड़ निवासी खांदी आ गए और उससे कहने लगे कि गाड़ी को तू नहीं भरेगा। 
जब ठाकुरलाल ने कारण पूछा तो सभी उसके साथ गाली-गलौंज करने लगे और सरिया व डंडों से उसकी जमकर मारपीट कर दी व जान से मारने की धमकी देकर चारों युवका वहां से भाग गए। घटना में युवक के शरीर पर कई जगह चोटें आई जिसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मां बेटी मेला एवं वार्षिकोत्सव संपन्न

Image
बदरवास। कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बूढ़ाडोगर में मां बेटी मेला एवं वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें देशभक्ति गीतों, डांडिया एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां बालिका छात्रावास की बालिकाओं द्वारा दी गई। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि डीपीसी शिरोमणी दुबे ने मां सरस्वती की प्रतिमां पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया। मंचासीन अतिथियों में विशिष्ठ अतिथि के रूप में बदरवास तहसीलदार प्रेमलता पाल, टीआई बदरवास सुनील शर्मा एवं बदरवास एसबीआई बैंक के प्रबंधक रमेश झा मंचासीन थे। मंचासीन अतिथियों का छात्रावास की वार्डन वंदना शर्मा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। 
वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीपीसी शिरोमणी दुबे ने कहा कि बालिका छात्रावास में बालिकाओं को शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी मिलते हैं।  बालिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सुन्दर प्रस्तुतियां दी। दुबे ने कहा कि बालिकाऐं अब किसी भी क्षेत्र में बालकों से पीछे नहीं है। विशिष्ठ अतिथि तहसीलदार प्रेमलता पाल ने कहा कि परिवार से दूर रहकर बेटियां छात्रावास में अपने परिवार जैसे माहौल प्राप्त कर शिक्षा व संस्का…

महाविद्यालयीन छात्रों का निकला पथ संचलन

Image
शिवपुरी। देश में आज 65 प्रतिशत से अधिक युवा हैं। ऐसे देश पर विदेशी शक्तियां कुदृष्टि नहीं डाल सकती है। 125 वर्ष पूर्व शिकागो में आयोजित विश्व धर्म सम्मेलन में स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि उठो जागो और लक्ष्य प्राप्ति की रूको मत। आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। भारत एक ताकतवर राष्ट्र है। यह बात युवा दिवस के अवसर पर शुक्रवार को तात्याटोपे मैदान में महाविद्यालयीन छात्रों का पथ संचलन का के दौरान वि भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष शिरोमणी दुबे ने कही।  
इस अवसर पर महाविद्यालयीन छात्रों ने पथ संचलन भी निकाला जो तात्याटोपे मैदान से प्रारंभ होकर अस्पताल चौराहा, माधव चौक, गुरूद्वारा चौक, नीलगर चौराहा, राजपुरा रोड़, झांसी तिराहा होते हुए वीर सावरकर पार्क में संपन्न हुआ। पथ संचलन के दौरान जगह-जगह नागरिकों द्वारा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। पथ संचलन से पूर्व तात्याटोपे मैदान में मंचासीन दिलीप आरोग्य धाम के जिला सह संयोजक, विपिन जिला संघ चालक, विद्या भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष शिरोमणी दुबे मौजूद थे।   
विश्वात्मानंद ने कहा कि भारत युवाओं का देश है। युवा देश की रीढ़ हैं। इसी देश के युवा स्…

युवा मोर्चा ने किया मैराथन दौड़ का आयोजन

Image
शिवपुरी। स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। मैराथन दौड़ का प्रारंभ तात्याटोपे समाधि स्थल से किया गया और यह दौड़ कोर्ट रोड, माधवचौक, गुरूद्वारा, राजेश्वरी रोड होते हुए वापस तात्याटोपे समाधि स्थल पहुंची, जहां भारत माता की आरती के साथ मैराथन दौड़ का समापन हुआ। 
इस मैराथन दौड़ में 400 से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया। रैली में प्रमुख रूप से प्रदेश कार्यकारिणी समिति सदस्य धैर्यर्वधन शर्मा, नगरमहामंत्री हरिओम राठौर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मुकेश चौहान, जिला उपाध्यक्ष लव अग्रवाल, नगर मंडल अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, जिलामंत्री अजय रघुवंशी, प्रतीक शर्मा, नानू बादाम सिंह ओझा, सुरेन्द्र जैन, बंटी सहित नगर मंडल के दीपक राठौर, सागर यादव, सूरज बंसल, राजा यादव ,सक्षम शर्मा, सोनू कुशवाह, हिमांशु अग्रवाल, अनुज शर्मा, आशीष सेन, आशीष बिंदल जी, राहुल खटीक, अंकुर शर्मा, करण भटनागर, भास्कर राठौर, ऋषभ जैन, संतोष राजपूत, शिवम गुप्ता नगर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बच्चे को नहलाना मां को पड़ा महंगा: छींटे पडऩे पर चार लोगों ने बरसाए लात-घूसे

Image
शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम सडख़ड़पुर में एक मां को बच्चे को नहलाना महंगा पड़ गया। जहां महिला हैंडपंप पर जब बच्चे को नहला रही थी उसी समय साबुन के कुछ छीटे पास ही पानी भर रही महिला के ऊपर जा गिरे। इसी के चलते विवाद हो गया और महिला की चार लोगों ने जमकर मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
अंजना पत्नी जयेन्द्र यादव (35) निवासी ग्राम सडख़ड़पुर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शुक्रवार को दोपहर के समय स्कूल के पास बने हैंडपंप पर अपने बच्चे को नहला रही थी। उसी समय यहां राजकुमारी यादव पानी भरने के लिए आई और हैंडपंप के पास खड़ी हो गई। महिला ने बताया बच्चे को नहलाते समय साबुन के कुछ छींटे राजकुमारी के ऊपर गिर गए थे जिस पर वह उसके साथ विवाद करने लगी। 
यह विवाद इतना बढ़ा कि महिला के परिजन बेबी यादव, कुसुम यादव, भालू यादव आ गए और गाली-गलौंज करने लगे। जब महिला ने उन्हें गाली देने से मना किया तो सभी ने उसकी जमकर मारपीट कर दी बाद में जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। इसके बाद महिला अपने घर आई और मामले की जानकारी परिज…

सांखला PANIHARI के पानी की बॉटल में निकला डिस्टल वॉटर, युवकों की हालत बिगड़ी ग्वालियर रैफर

Image
शिवपुरी। सावधान आप मार्केट से जो पानी पी रहे है कही वह पानी जहर तो नहीं। ऐसा ही एक मामला आज प्रकाश में आया है। जहां एक युवक ने दुकान से पानी की बॉटल खरीद कर पी ली। जैसे ही युवक ने पानी पिया तो पता चला कि इस बॉटल में पानी नहीं बल्कि बेटरी में डालने वाला डिस्टिल वॉटर है। इस पानी को पीने के बाद युवक की हालत विगड़ गई। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने ग्वालियर रैफर कर दिया है। 
जानकारी के अनुसार संदीप तोमर पुत्र महाबीर सिंह तोमर उम्र 36 वर्ष और राहुल रावत उम्र 28 वर्ष निवासी नबाव सहाब रोड़ पर आज दोपहर किसी काम से बस स्टेण्ड के पास दीपक जैन की दुकान पर गए हुए थे। जहां से दोनों ने पानी की एक बॉटल खरीदी। इस बॉटल को खरीदने के बाद दोनों ने एक ही बॉतल से पानी पी लिया।  इस पानी को पीने के बाद दोनों को उल्टियां होने लगी। तत्काल पता किया तो इस पानी की बॉटल मे डिस्टिल वॉटर भरा हुुआ था। तत्काल परिजन दोनों युवकों को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को ग्वालियर रैफर कर दिया ह…

मारपीट के जुर्म में 1-1 वर्ष का कठोर कारावास एवं जुर्माना

Image
शिवपुरी। न्यायालय जेएमएफसी जितेन्द्र कुमार शर्मा, जेएमएफसी तहसील कोलारस जिला शिवपुरी ने आरोपी पहलवान, मंगल, बुंदेल, कमल, राकेश, लखन, भरत, रामस्वरूप को मारपीट करने के जुर्म में एक-एक वर्ष का कारावास एवं 500-500 रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। 
अभियोजन के अनुसार 16 जुलाई 2014 को शाम 4 बजे जब फरियादी जमुनालाल घर पर था तभी ग्राम काठी के ठाकुरलाल एवं सुंदरलाल पंचायत का निपटारा कराने ग्राम किशनपुर आए थे। बातचीत के दौरान सभी अभियुक्तगण एकराय होकर मारपीट करने लगे तो सुरेश एवं हरवीरसिंह घर में घुस गए तो अभियुक्तगण ने भी घर में घुसकर सुरेश, हरवीर एवं जमुनालाल की लाठी से मारपीट की। 
जिससे आहत जमुनालाल को फेक्चर हो गया था, फरियादी की रिपोर्ट पर से बदरवास पुलिस ने केस दर्ज कर चालान न्यायालय में प्रस्तुत किया जिस पर सुनवाई के बाद आरोपियों को सजा सुनाई गई। मामले में पैरवी वर्षा पाठक त्रिपाठी सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी तहसील कोलारस जिला शिवपुरी द्वारा की गई।

घसारही तालाब के पास मिली अज्ञात लाश, क्षेत्र में फैली दहशत

Image
करैरा। जिले के करैरा क्षेत्र के आमोला थाना क्षेत्र के घसारही तलाब के आउट क्षेत्र में झङियों में एक युवक की लाश शुक्रवार सुबह मिली। लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। सुबह कस्बे लोग शौच के लिए तलाब तरफ गए तो वहा पर गंदी बदबू आई जिस पर लोगों को कुछ संदेह हुआ। देखने पर पता चला कि एक युवक की लाश पड़ी हुई है जिसे कुत्तों व जानवरों ने खा लिया है। 
घटना की सूचना लोगों ने आमोला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां बेशर्म के पेड़ की झाडिय़ों में युवक की पड़ी हुई थी। पुलिस ने बताया कि यह लाश 20 से 25 वर्ष के युवक की है और तकरीबन 10 दिन पुरानी है। लाश के शरीर पर जानवरों के नोंचने के निशान भी है। 
घटना पर फोरेंसिक की टीम भी पहुंच गई थी जिसने घटना स्थल की जांच पड़ताल की। मृतक युवक कौन है इसका पुलिस को अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए करैरा भेजा है।

भाजपा नेता ने दलित के खिलाफ फेसबुक पर की टिप्पणी, मामला दर्ज

Image
करैरा। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला महामंत्री हेमंत शर्मा द्वारा 1 जनवरी को सोशल साईट फेसबुक पर एक दलित की सडक़ दुर्घटना में हुई मौत के मामले में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आज मृतक के पुत्र रामनिवास जाटव की शिकायत पर से हेमंत शर्मा के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। 
इस मामले में आरोपी बनाया गया युवा मोर्चे का महामंत्री, प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही फरार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार माह दिसंबर में कल्लूराम जाटव पुत्र दिविया जाटव अपने दो साथी रामसिंह, मुकेश सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर करैरा मुंगावली रोड़ से गुजर रहा था उसी समय एक टवेरा ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी थी उस टवेरा को सुरेन्द्र दुबे चला रहा था। इस सडक़ हादसे में कल्लूराम जाटव की मौके पर ही मौत हो गई थी। 
जबकि रामसिंह और मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में मृतक के परिजन द्वारा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कल्लू की लाश को रोड़ पर रख कर जाम लगाकर प्रदर्शन किया गया था। जिसके चलते यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चित हो गया था। अगले दिन 1 जनवरी को रात्रि के  समय युवा मोर्चे का ज…