रोड पर खुदे गढ्ढे से निकलती गंदगी से लोग परेशान

शिवपुरी। शहर के मध्य नबाब साहब रोड़ के वाशिंदे इन दिनों नाली निर्माण को लेकर खासे परेशान है। यहां के निवासियों सौरभ गुप्ता आदेश जैन, प्रकाश जैन ने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा लक्ष्मी बाई रोड़ शिवपुरी वार्ड क्रं.15 तक की सीवर लाईन में चैंबर के लिए गढ्ढे खोदा गया है रोड़ से महज 10 फिट गढ्ढा खोदकर उसे यूं ही खुला छोड़ दिया गया जिससे लोगों को आवागमन में जहां असुविधा हो रही है। तो वहीं दूसरी ओर खुदे गढ्ढे के कारण वहां गंदगी का अंबार लग गया है। यहां पानी निकासी ना होने के कारण लोगों के घर के बाहर ही गंदगी का जमावड़ा लगा हुआ है। बीच रोड पर जहां पानी बह रहा है तो वहीं दूसरी ओर दुर्गंध के कारण यहां दुकान संचालित करने वालों का व्यापार भी प्रभावित हो रहा है जिसके चलते कई लोग इन दुकानों से दूरी बनाकर अन्यत्र जगह से अपना सामान खरीदने को बाध्य हो रहे है। 

इससे आहत होकर स्थानीय नागरिकों ने सीएम हेल्पलाईन पर आवेदन के माध्यम से शिकायत क्र.5383399 व 5125187 के माध्यम से भी शिकायत दर्ज कराई और वहां इस शिकायत का निराकरण भी कर दिया गया जबकि मौके पर समस्या आज भी जस की तस है। 

स्थानीय नागरिकों ने लोक निर्माण विभाग इसे ओर शीघ्र ध्यान देने की मांग की है। अन्यथा वार्डवासी और स्थानीय नागरिक इस समस्या से आहत होकर धरना-प्रदर्शन और आन्दोलन को बाध्य होंगें।