मतदान केंद्रों पर रखें चाक-चौबंद व्यवस्था

शिवपुरी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण राठी ने कोलारस विधानसभा निर्वाचन के लिए नियुक्त सेक्टर अधिकारियों द्वारा भ्रमण उपरांत दिए गए प्रतिवेदन की सेक्टर वाईस समीक्षा कर मतदान केन्द्रों पर मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली। कलेक्टर राठी की अध्यक्षता में जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित हुई बैठक में अपर कलेक्टर डॉ.अनुज कुमार रोहतगी, जिला पंचायत के सीईओ राजेश कुमार जैन, उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव जैन, कोलारस विधानसभा क्षेत्र-27 के रिटर्निंग आफिसर आरए प्रजापति सहित सेक्टर अधिकारी एवं नोडल अधिकारी मौजूद थे। 

कलेक्टर राठी ने प्रत्येक सेक्टर अधिकारी द्वारा दिए गए भ्रमण प्रतिवेदन की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि भ्रमण के दौरान मतदान केंद्रों पर पेयजल छाया, रेम्प एवं शौचालय की व्यवस्था रखें। यह भी देखें कि मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को आने एवं जाने के लिए भी प्रवेश एवं निकास द्वार हो। केंद्रों पर मतदान दल के सदस्यों को फर्नीचर आदि की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि सेक्टर अधिकारी अपने सेक्टर का पुन: भ्रमण कर 8 फरवरी को किए गए भ्रमण की समीक्षा की जाएगी। इस अवसर पर मतदान केंद्रों तक मतदान दलों को जाने एवं वापस आने हेतु रूट चार्ट के संबंध में भी जानकारी दी।  

राज्य स्तर पर मुद्रकों एवं प्रकाशकों की बैठक 2 को
शिवपुरी जिले की विधानसभा क्षेत्र 27 कोलारस उपनिर्वाचन के तहत राज्य स्तर पर स्थित समस्त मुद्रकों एवं प्रकाशकों की बैठक 2 फरवरी को शाम 4 बजे कार्यालय मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्यप्रदेश में आयोजित की गई है।