शहर में डंडा बैंक का कहर: धमकी के बाद युवक ने खाया जहर

शिवपुरी। जिले में डंडा बैक के द्वारा प्रताडित करने के मामले बड रहे है,कल दिनारा में डंडा बैंक से पेरशान होकर व्यापारी ने आत्महत्या कर ली तो देर शाम को शहर की राघवेंद्र नगर निवासी युवक ने जहर गटक लिया। बताया जाता है कि युवक ने अवैध तरीके से संचालित डंडा बैंक के साहूकारों से कर्ज लिया था लेकिन कर्ज चुकाने के बाद गिरवी रखी रकम व चैक को वापस नहीं किया और युवक को धमकी दी गई जिससे डर कर उसने जहरीला  पदार्थ खा लिया। युवक की जेब से एक सोसाइट नोट भी बरामद किया जिसमें उसने धमकी दिए जाने की बात कही है।

मयंक शर्मा पुत्र संतोष शर्मा निवासी झांसी तिराहा शिवपुरी निवासी राघवेंद्र नगर ने काम के लिए मनोज श्रीधर से गहने व चैक रखकर 1 लाख रुपए 10 प्रतिशत के ब्याज पर तीन महीने पहले लिए थे। मयंक द्वारा समय-समय पर उसका ब्याज चुकाया और बाद में सारे रुपए मय ब्याज सहित वापस कर दिए। 

लेकिन श्रीधर ने रकम लेने के बाद उसके गिरवी रखे जेवर व चैक को वापस नहीं किया और उसे बुरी तरह धमकाया। इस धमकी से डर कर मयंक ने सोसाइट नोट लिखा और घर में जहर खा लिया। युवक की हालत बिगड़ती देख परिजन उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया।