Posts

Showing posts from July 3, 2016

कौन बनेगा शिवपुरी का प्रभारी मंत्री, जो रहेगा यहां साईलेंट मोड पर

Image
शिवपुरी। कैबिनेट बैठक में लिए गए निर्णय के बाद पीएचई एवं जेल मंत्री सुश्री कुसुम मेहदेले की शिवपुरी के प्रभारी मंत्री पद से विदाई तय हो गई है। कैबिनेट ने यह तय किया है कि जिलों में प्रभारी मंत्री निकटवत्र्ती जिलों के होंगे। शिवपुरी का अगला प्रभारी मंत्री कौन होगा इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। राजनीतिक पंडि़तो को कहना है कि जो यहां साईलैंड मौंड पर रह सकेगा साईलैंड मोड पर वही यहां प्रभारी मंत्री रहेगा। 
सूत्र बताते हैं कि जिले में प्रभारी मंत्री का दायित्व उस मंत्री को दिया जाएगा। जिसका समन्वय स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से होगा। प्रभारी मंत्री पद के लिए यूं तो जयभान सिंह पवैया से लेकर डॉ. नरोत्तम मिश्रा, माया सिंह, रूस्तम सिंह आदि के नाम है, लेकिन गोहद विधायक और प्रदेश सरकार के मंत्री लाल सिंह आर्य के प्रभारी मंत्री बनने की अधिक संभावना हैं। हालांकि सूत्र बताते हैं कि जो भी प्रभारी मंत्री बनेगा उसमें यशोधरा राजे की सहमति अहम रहेगी।  
शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री पद पर पिछले ढाई साल से कुसुम मेहदेले दायित्व बहन कर रही है। सुश्री मेहदेले पन्ना जिले की…

ई-अटेंडेन्स का विरोध, गणना पत्रक को लेकर अध्यापकों ने सौंपा ज्ञापन

Image
शिवपुरी। आंदोलित अध्यापकों ने ई अटेंडेन्स का बिरोध कर छठवें वेतनमान के बिसंगति रहित गणना पत्रक शीघ्र जारी करने की मांग को लेकर आजाद अध्यापक संघ के बैनर तले अधिकार रैली के रूप में मु यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधीश की ओर से शिवपुरी तहसीलदार नरेन्द्र जैन को सौंपा। तथा संघ के पदाधिकारी अब 10 जुलाई को संभाग स्तर पर होने वाली संकल्प सभा की तैयारी में जुट गये हैैं। 
आजाद अध्यापक संघ के प्रांतस्तरीय आंदोलन के क्रम में रविवार को सैंकड़ों अध्यापक डीईओ कार्यालय के सामने एकत्रित हुये जहां उन्होने शिक्षा विभाग में लागू ई अटेंडेन्स को अव्यवहारिक बताते हुये इसका भारी बिरोध किया तथा इस व्यवस्था में सिर्फ शिक्षकों व अध्यापकों पर ई अटेंडेन्स लगाने का दबाव बनाने का आरोप विभाग पर लगाया, जब्कि ये व्यवस्था विभाग के समस्त कार्यालयीन कर्मचारियों एवं शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक अमले के लिये लागू की गई है। 
श्री आयुक्त लोक शिक्षण भोपाल ने भी अपनी बैठक में कार्यालयीन समस्त अमले को भी ई अटेंडेन्स लगाने के लिये निर्देशित किया है। जब्कि इसके विपरीत अध्यापक संवर्ग शिक्षा विभाग के न होकर जनपद जिलापंचायत के कर्मच…

हेल्थ इंश्योरेंस की रकम हड़पने वाली ओरियन्टल इंश्योरेंस पर जुर्माना

Image
शिवपुरी। जिला उपभोक्ता फोरम के अध्यक्ष एके वर्मा और सदस्य श्रीमती अंजू गुप्ता एवं राजीव कृष्ण शर्मा ने एक फैसले में ओरियन्टल इंश्योरेंस कंपनी को आदेश दिया है कि वह महिला चिकित्सक डॉ. वीना कुमरा को नेत्र शल्य चिकित्सा में व्यय की गई 89 हजार रूपए राशि का भुगतान करे। 
यह राशि भुगतान न कर बीमा कंपनी ने सेवा में कमी की है। इसके साथ ही यह भी आदेश दिया गया कि लेडी डॉ.वीना कुमरा को उस स्थिति में बीमा कंपनी क्लेम प्रस्तुति दिनांक से भुगतान देने तक की अवधि का उक्त राशि पर 9 प्रतिशत वार्षिक दर से साधारण व्याज भी अदा करे। 
भुगतान करने में चूक की स्थिति में बीमा कंपनी को संपूर्ण राशि पर 12 प्रतिशत वार्षिक की दर से साधारण ब्याज भी अदा करना होगा। इसके अलावा आवेदिका को अभिभाषक शुल्क सहित प्रकरण व्यय के रूप में दो हजार रूपए की राशि का भुगतान किया जाए। 
यह मामला तब उत्पन्न हुआ जब बीमा कंपनी ने महिला चिकित्सक को बीमा कराने के बाद भी शल्य चिकित्सा में ब्यय हुई राशि का भुगतान नहीं किया। आवेदिका बीना कुमरा ने स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी के तहत ऑरियेन्टल इश्योरेंस कंपनी से 14 दिस बर 2013 से 13 दिस बर 2014 तक की अ…

शिवपुरी की श्रुति शर्मा बनी पायलट, ब्राह्मण समाज ने किया सम्मान

Image
शिवपुरी। अभिभाषक एवं मध्य क्षेत्रीय ब्राह्मण समाज के जिला सचिव पं. राजीव कृष्ण शर्मा की सुपुत्री श्रुति शर्मा का एयर इंडिया के माध्यम से पायलट के लिए चयन हुआ है। जिस पर मध्य क्षेत्रीय ब्राह्मण समाज ने श्रुति को शॉल श्रीफल एवं प्रशस्ती पत्र देकर स मानित किया और कहा कि बेटिया अब किसी से कम नहीं है। आज शिवपुरी की बेटी अब वायु यान की उड़ान भरने में भी पीछे नहीं है। 
श्रुति ने चर्चा में बताया कि इंदौैर में यूरोप इंस्पेन ग्रुप के माध्यसम से पायलट का प्रशिक्षण प्राप्त कर यह सफलता हांसिल की हैं। एयरो नौटिकल में इंदौर से इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त की है तथा अपने कड़े परिश्रम से यह गौरवशाली मुकाम हांसिल  किया। 
छात्रा कु. श्रुति  शर्मा का उक्त उपलब्धि पर स मान पत्र एवं श्रीफल भेंट कर समाज के अध्यक्ष पं. रामकुमार भार्गव ने बेटी को बधाई दी। तत्पश्चात राजीव कृष्ण शर्मा इस सफलता पर माँ राजराजेश्वरी के दरबार का अदभुत चमत्कार बताया और उन्हीं के आशीर्वाद से श्रुति आज इस मुकाम तक पहुंची है। 
इस अवसर पर बधाई देने वालों में शहर कार्यवाह अध्यक्ष दयाशंकर पाण्डे, उपाध्यक्ष उमेश भारद्वाज, सह सचिव एड.अनिल …

मुन्ना के जेल जाते ही सक्रिय हुई कांग्रेस, कल देगी अनिश्चितकालीन धरना

Image
शिवपुरी। नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह की कथित अपमान जनक तरीके से की गई गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने सडक़ पर आकर आंदोलन करने की घोषणा कर दी है। 
कांग्रेस की सलाहकार समिति ने आज एक आपात कालीन बैठक में निर्णय लिया गया कि 4 जुलाई को सुबह 11 बजे से कांग्रेस माधव चौक पर अनिश्चित कालीन धरना देकर शासन और प्रशासन की दमनकारी नीतियों को जनता के समक्ष उजागर करेगी। 
कांग्रेस ने अपने आंदोलन में अतिक्रमण विरोधी अभियान में कथित रूप से हो रही ज्यादतियों को भी मुद्दा बनाने की घोषणा की है और चेतावनी दी है कि शीघ्र ही कलेक्ट्रेट पर विशाल प्रदर्शन से लेकर निकट भविष्य में मु यमंत्री निवास का भी घेराव किया जाएगा। 
पर इस घटनाक्रम के बाद जागी कांग्रेस अगर पहले ही सचेत हो जाती तो शायद मुन्ना को जेल नहीं जाना पडता। इस पूरे मामले में कांग्रेस का मौन रहना प्रशासन के लिए सुविधाजनक रहा और प्रशासन ने बेरोक टोक शहर के प्रथम नागरिक को अंदर कर डाला।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि सलाहकार समिति की बैठक में भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में आंदोलन करने का निर्…

सवारियो को लेकर विवाद: बस कंडक्टर को कार में डालकर ले गए आरोपी

Image
शिवपुरी। बस ऑपरेटरों के बीच हुए संघर्ष के बाद कल ओम टे्रवल्स से जुड़े आरोपियों ने सोनू ट्रेवल्स के कंडेक्टर बल्ली बुन्देला का करैरा से अपहरण कर लिया और अपहृत बल्ली बुन्देला को मारूति वेन में बंधक बनाकर ले गए। 
आरोपीगण ओम ट्रेवल्स के संचालक केके भार्गव और उनके स्टाफ के सदस्यों ने अपह्त बल्ली की जमकर धुनाई लगाई और उसे सडक़ पर फैंक कर भाग गए। इस घटना से पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में बस मालिक केके भार्गव सहित उसके स्टाफ के दो तीन सदस्यों पर भादवि की धारा 346, 347 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कल ओम ट्रेवल्स और सोनू ट्रेवल्स के स्टाफ के बीच दतिया में बस को पहले निकालने को लेकर हुए विवाद में सोनू ट्रेवल्स के स्टाफ ने ओम टे्रवल्स के परिचालक धाकड़ की पिटाई लगा दी और उसे सवारी नहीं भरने दी। आज सुबह दोनों बसें करैरा में खड़ी हुई थी। 
सभी कल दतिया में पिटाई का शिकार हुए धाकड़ ने अपने मालिक केके भार्गव को पूरा घटनाक्रम बताया। जिस पर आरोपी भार्गव ने अपने स्टाफ को एकत्रित कर बस पर पहुंचा जहां बस के परिचालक बल्ली बुन्देला निवासी जिगना को पकड़ लिया और उसके…

जलसंकट: पैसे मागे तो टेंकर मालिक सहित स्टाफ को कूटा

Image
शिवपुरी। खनियांधाना कस्बे में आज सुबह तीन लोगों ने मिलकर पानी के टेंकर के रूपए मांगने पर टेंकर मालिक और स्टाफ की निर्ममता पूर्वक पिटाई दे दी। जिससे टेंकर चालक की एक अंगुली टूट गई। जबकि टेंकर मालिक और एक युवक को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 34 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार फरियादी राजीव जैन पुत्र सुरेशचन्द्र जैन का पानी का टेंकर कस्बे में पानी सप्लाई के लिए विक्रय किया जाता है आरोपी शिखरचन्द्र जैन फरियादी का टेंकर अपने नवनिर्मित भवन के लिए पानी क्रय किया जिसके पांच टेंकरों के पैसे आरोपी देने में आना कानी कर रहा था। 
आज राजीव ने जब आरोपी से अपने रूपए मांगे तो आरोपी शिखरचन्द्र ने शैलेष जैन और सोनू जैन के साथ मिलकर राजीव और टेंकर चालक पिन्टू परमार और सहायक छोटू नामदेव पर पत्थरों और डंडों से हमला बोल दिया। जिससे तीनों घायल हो गए। बाद में तीनों थाने पहुंचे जिन्होंने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

30 वर्षीय युवक फांसी पर झूला

Image
शिवपुरी। खनियांधाना के खजरा ककरेला में बीती रात्रि एक युवक जगभान पुत्र रामस्वरूप यादव उम्र 30 वर्ष ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना आज सुबह पुलिस को मिली।
जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को सूचना मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी कि जगभान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसे पीएम के लिए पहुंचा दिया। युवक द्वारा किन कारणों के चलते आत्महत्या की है। यह ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

फिल्मी स्टाईल में अपनी नाबालिक प्रेमिका को उठा ले गया प्रेमी

Image
शिवपुरी। करैरा कस्बे के न्यू कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने कल थाने पहुंचकर अपनी बहिन के अपहरण होने की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ग्राम ढंगा के रहने वाले एक युवक पर संदेह जताया है। पुलिस ने इस मामले में संदेही के खिलाफ भादवि की धारा 363, 366 का मामला दर्ज कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार फरियादी मनोज जाटव ने पुलिस को की शिकायत में बताया है कि कल शाम 7:30 बजे उसकी नाबालिग बहिन घर से आचानक गायब हो गई है। उसे संदेह है कि धर्मेन्द्र जाटव नामक युवक उसकी बहिन का अपहरण करके ले गया है।
जिसे गांव के लोगों ने जाते हुए देखा और उसे पहचान भी लिया था। आरोपी मोटरसाइकिल से उसके घर पास आया और उसकी बहिन को ले गया। पुलिस मामले की जॉच में जुट गई है। 

दबंगों की दबंगई: गरीब की झौंपड़ी को कर डाला आग के हवाले

Image
शिवपुरी। करैरा के ग्राम निचरौली में बीती रात्रि गांव के दबंगों ने वहां रहने वाले एक दलित की झोंपड़ी में आग लगा दी। जिससे झोंपड़ी में रखा भूसा और त त जलकर नष्ट हो गया। जिससे उसको काफी नुकसान उठाना पड़ा। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 436, 336, 294, 34 भादवि सहित 3 (2)(5)3 (1) एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार फरियादी खेनीराम पुत्र छत्तराम जाटव उम्र 85 वर्ष निवासी ग्राम निचरौली ने एक झोंपड़ी बनाकर उसमें भूसा भर लिया था। जिससे आरोपी धन्नू बरार, उमेश बरार, अरूण बरार, छंदी यादव, मुकेश यादव, राघवेन्द्र यादव निवासीगण निचरौली उससे ईष्या रखते थे और वह झोंपड़ी को वहां से हटाने के लिए काफी समय से प्रयासरत थे।
दंवग आये दिन पीडि़त खेनीराम को गाली गलौंच कर उसे प्रताडि़त करते थे। बीती रात्रि 8:30 बजे आरोपीगणों ने फरियादी से झोंपड़ी हटाने के लिए कहा जब उसने ऐसा करने से इन्कार कर दिया तो आरोपीगणों ने उसे गालियां देते हुए झोंपड़ी में मिट्टी का तेल छिडक़ कर आग ला दी। जिससे घर में रखा घर गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया।

अपने ही खेत में रेहट पर फंदा डाला और कुए में झूल गया

Image
शिवपुरी। मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरपालपुर में रहने वाला एक 28 वर्षीय युवक  विगत दिवस घर से गायब हो गया। जिसकी लाश कल उसके कुएं में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। जिस कारण उसने यह कदम उठाया। 
जानकारी के अनुसार मृतक आमोल सिंह पुत्र मेहरबान सिंह लोधी उम्र 28 वर्ष निवासी हरपालपुर 1-2 जुलाई की अद्र्ध रात्रि को घर से उठकर चला गया और अपने मकान के पीछे खेत में बने कुएं पर रखे रेंहट में रस्सी बांधकर फंदा बना लिया और वह कुएं में लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 
बीते रोज जब उसका भाई बृखभान कुएं पर पहुंचा तो उसे आमोल की लाश कुएं में लटकी मिली। जिसकी सूचना उसने तुरंत ही पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

पदोन्नति में आरक्षण: सपाक्स का शंखनाद, सडक़ो पर उतरकर करेगी विरोध

Image
शिवपुरी। प्रमोशन में आरक्षण की लड़ाई अब सामान्य,पिछडा, अल्पसं यक वर्ग कोर्ट से लेकर सडक़ो तक लड़ाई पूरी ताकत से लडऩे के लिए धरने पर बेठ गई है और रविवार शाम 4 बजे नगर में रैली निकाल कर तहसील कार्यालय पहॅुच कर तहसीलदार करैरा यू सी मेहरा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा गया । 
सपाक्स के संजय दुबे ने बताया कि माननीय हाइकोर्ट द्वारा 30 अप्रैल के फैसले में प्रमोशन में एससी एवं एसटी के आरक्षण को गलत ठहराते हुये 2002 से लाभ प्राप्त को मूल पद वापिस करने का निर्णय दिया । 
पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने  कोर्ट के फैसले का सम्मान ना करते हुए सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर करते हुये भोपाल रैली में खुली चेतावनी देते हुये कहा कि कोई माई का लाल पदोन्नति में आरक्षण खत्म नही कर सकता कहकर हमारे साथ कुठाराघात किया है। 
मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि अब समय आ गया है हम सभी संघठित होकर इसका जबाब देने के लिए तैयार है । इसी को लेकर रविवार को एक विशाल धरना प्रदर्शन तथा रैली आयोजित की गई । समस्त कर्मचारी एवं सामाजिक व्यक्तियो सहित एक सैकड़ा से अधिक लोगो ने अपना सरकार के खिलाफ और आरक्षण के द्वारा पदोन्नति के खिलाफ आ…

अम्बेडकर की तस्वीर तोडने पर गॉव में तनाव

Image
शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम गुगरीपुरा में उस समय तनाव की स्थिति निर्मित हो गयी जब चार शरारती तत्वों ने पंचायत भवन में लगी अ बेडकर की तस्वीर को तोडकर फेंक दिया। जैसे ही इस घटना की जानकारी गांव में लगी तो पंचायत भवन में लगभग एक सैंकड़ा लोग एकत्रित हो गए।
जानकारी के अनुसार गुगरीपुरा पंचायत भवन में सोमवार को कन्याभोज का कार्यक्रम रखा गया था । जिस वजह से वहॉ खाने का सामान रखा जा रहा था। तभी सोनू पुत्र लाखन सिंह रावत अपने तीन साथियों के साथ वहाँ पहुॅचा और वहॉ टंगी भीमराव अ बेडकर की तस्वीर को उतारकर पंचायत भवन के बाहर फेंक दिया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि सिरसौद थाना पुलिस और एसडीओपी पोहरी अशोक घंघोरिया ने मौके पर पहुॅच कर स्थिति को नियंत्रण में लेते हुए घटना के प्रत्यक्ष दर्शी और अ बेडकर की तस्वीर को अपने कब्जे में लेकर आश्वासन दिया कि इस माामले में चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया जायेंगा। अब गांव में फिलहाल शांति नजर आ रही हैं।
सिरसौद थाना पुलिस ने इस मामले में चार लोगों सोनू रावत, बंटी पुत्र जगदीश रावत, कल्ला पुत्र सूरा रावत …

कंरट से युवक मौत, पड़ौसी पर मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम ढाड़ में एक युवक की लापरवाही के चलते 26  मई को करंट लगने से मौत हो गयी थी। इस मामले में फरियादी का पुत्र खेत पर काम करने गया था। वहाँ पर मृतक ने काम करते समय पास ही लगे एक लोहे के पाइप को पकड़ लिया जिसमें पहले से ही करंट दौड़ रहा था। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था।
जानकारी के अनुसार जिले के दिनारा क्षेत्र के ग्राम ढाड़ में अशोक ढीमर पुत्र गिरजा ढीमर की करंट लगने से मौत हो गयी। करंट का कारण पुलिस की जॉच में पडौसी गणपत लोधी की लापरवाही सामने आई है। फरियादी गिरजा ढीमर पुत्र दमुआ ढीमर ने आरोप लगाया है कि आरोपी गणपत पुत्र पल्लीलाल निवासी ढाह ने खेत के पास लगे पाईप में करंट लगा दिया था। जिसे मृतक अशोक द्वारा पकड लिया गया था और मौके पर ही अशोक ने दम तोड़ दिया था। 
पुलिस ने इस मामले में आरोपी पडौसी गणपत लोधी पर धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिर तार कर लिया है।

ट्रक ने बाईक सवार को रोंदा एक की मौत एक घायल

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के दिनारा थाना क्षेत्रान्तर्गत हाइवे पर एक ट्रक ने पीछे से बाईक सवार को टककर मारकर रौंद डाला। जिससे बाईक से जा रहे दोनों युवक ट्रक के पहिये के नीचे आ गए जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिये झांसी रैफर कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह अब्बू पुत्र संतोष प्रजापति उम्र 18 वर्ष निवासी जिगना थाना जिगना   अपने साथी भैयालाल पुत्र लालाराम प्रजापति उम्र 40 वर्ष निवासी जिगना हाल निवासी झांसी के साथ अपनी बाईक क्रमांक एमपी 32 एमडी 4164 से जिगना से दिनारा की ओर आ रहे थे। तभी झांसी की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 78 सीएन 3309 के चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए बाईक सवार को टक्कर मार दी । जिससे वाईक सवार दोनों युवक ट्रक के नीचे आ गये। 
बताया गया है कि दोनों युवक में से बाईक चला रहे अब्बू पुत्र संतोष प्रजापति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी वहीं भैयालाल गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए झांसी रैफर कर दिया गया है।

पेड़ से लटकी मिली लाश, हत्या की आंशका

Image
शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्रान्तर्गत जाखनोद के जंगल में सडक़ के किनारे पेड़ से एक युवक लाश लटकी मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम जाखनौद ग्राम के पास जंगल में एक युवक  देवेन्द्र पुत्र नंदकिशोर उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम ग्वालिपुरा की लाश आज सुबह पेड़ से लटकी हुई मिली। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुॅच कर लाश को  नीचे उतारकर शिना त कर लाश को पोस्टमार्डम के लिए पीएम हाउस भेज दिया। 
इस लाश के पास पुलिस को युवक की बाईक और शराव की बोतल और पानी के पाउच मौके पर बरामद हुए है। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर किसी ने लाश को पेड़ पर लटका दिया है। पुलिस मामले की जॉच में जुट गई है।