शहर की बदहाल सडकों का निरीक्षण करने शिवपुरी आई हाईकोर्ट कमिश्नर की टीम

शिवपुरी। सीवर खुदाई के बाद शहर की टूटी सडकों को न बनाने पर एडवोकेट विजय तिवारी द्वारा लगाई गई जनहित याचिका माननीय उच्च न्यायालय में विचाराधीन है। 

इससे पूर्व माननीय न्यायालय द्वारा शहर की सडकों के निरीक्षण के लिए कमिश्नर कमेटी बनाई गई इस कमेटी में दीपक खोद, एवं नवलकिशोर गुप्ता, एमपी सिंह रघुवंशी, प्रशांत शर्मा को हाईकोर्ट से कोर्ट कमिश्नर के रूप में नियुक्त किए गए। लेकिन एमपी सिंह रघुवंशी का स्वास्थ खराब होने एवं प्रशांत शर्मा के बहार जाने पर दीपक खोद एवं नवल किशोर गुप्ता ने आज शहर की सडक़ों का निरीक्षण करते हुए गुणवत्ता पर सवाल उठाए और नपा एवं पीडब्ल्यूडी सहित पीएचई के अधिकारियों को गुणवत्ता सुधार कर सडक़ों जल्द से जल्द निर्माण कराने के निर्देश दिए। 

इस टीम के साथ नपा अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, नगर पालिका सीएमओ सहित नपा के कर्मचारी एवं पीएचई व पीडब्ल्यूडी के अधिकारी उपस्थित थे। इस अवसर पर हाईकोर्ट कमिश्वर दीपक खोद एवं नवलकिशोर गुप्ता ने स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन सडक़ों के निर्माण में जो लापरवाही बत्ती गई है। जिससे यह सडक़ें धसक गई है। इनका जवाब 1 अगस्त को होने वाली बैठक में प्रस्तुत करें। 

इन सडक़ों का किया निरीक्षण 
हाईकोर्ट कमिश्रर की टीम में शहर की सर्किट हाउस रोड़, विवेकानंद पुरम रोड़, गुरूद्वारा, पुरानी शिवपुरी, फिजीकल, न्यूब्लॉक, ठकुरपुरा रोड़, नवाब साहब रोड़, सुईसपुरा सहित एक दर्जन से अधिक सडक़ों का निरीक्षण किया।