पुलिस का दावा: 12वीं के छात्र अंकेश ने आत्महत्या की है

शिवपुरी। घर से 3 दिन पूर्व घर से अपने दोस्त के घर जाकर कहकर निकला गायब हुआ छात्र की लाश कल देर रात सुरवाया थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमोला पुल के पास सिंध नदी में मिली है। बताया जा रहा है कि छात्र ने आत्महत्या की है। खबर लिखे जाने तक यह स्पष्ट नही हो पाया है कि उसने आत्महत्या क्यों कि और कब की। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाली कृष्णपुरम कॉलोनी में किराए से रहने वाले मृतक अंकेश धाकड अपने परिवार के साथ रहता था। वह कक्षा 12 वीं का छात्र है। वह 3 दिवस पूर्व अपने घर से अपने दोस्त की कहकर घर से निकला था लेकिन देर शाम तक अपने घर नही पहुंचा था। 

परिजनो ने उसकी खोजबीन की वह नही मिला जिस दोस्त की घर से कहकर निकला था वह उस दोस्त के यहां पहुंचा ही नही तो परिजनो ने उसकी रिर्पोट कोतवाली में दर्ज कराई। परिजनों की आधार पर कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। 

कल देर रात को खबर आई कि अमोला के पुल के पास सिंध नदी में एक युवक की लाश तैरती मिली है और उसकी पहचान अंकेश धाकड उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है। बताया गया है कि आज सुबह ही पुलिस ने उसका पीएम कराया और पीएम में उसने आत्महत्या होना पाया गया है। पीएम रिर्र्पोट के अनुसार 48 घंटे लाश को पानी में होना बताया गया है। सूत्रो का कहना है कि अंकेश ने प्रेम प्रंसग के चलते यह कदम उठाया है।