पुलिस गुमशुदगी मान कर छोड़ चुकी, नाबालिग छात्र की अमोला में मिली लाश

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना अंतर्गत अमोला पुल के पास सिंध नदी में आज देर शाम एक नाबालिग युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश की शिनाख्त में मृतक की पहचान अंकेश धाकड उम्र 17 बर्ष हाल निवासी कृष्णपुरम के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार म्रतक कक्षा 12 का छात्र हैऔर तीन दिन पूर्व अपने किसी दोस्त से मिलने की बात बोलकर घर से गायब हो गया था। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस को इस मामले में 3 दिन से गुमशुदगी मान कर कोई दिलचप्सी नहीं दिखाई और युबक का कोई सुराग नही लगा था। 

लेकिन आज देर शाम सुरवाया पुलिस को अमोला पुल के पास सिंध नदी में एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली। जिसके बाद जब पुलिस ने जब मौके पर जाकर पड़ताल की तो मृतक की पहचान अंकेश धाकड़ के रूप में हुई है। अंकेश का अपहरण किसने और क्यो किया और फिर उसकी हत्या करके उसका शव सिंध नही में कैसे आया। इसका अभी खुलासा नही हो पाया है।

बही अमोला थाना क्षेत्र में भी सिंध नदी किनारे एक और अज्ञात युवक की सड़ी-गली लाश मिली है।जो कि करीब १० दिन पुरानी बताईजा रही है। यह लाश अमोला क्रेशर के पास सिंध नदी किनारे मिली है।पुलिस ने दोनो ही मामलो में जांच शुरू कर दी है।