Posts

Showing posts from February 4, 2019

SP HINGADKAR की सटोरियों पर बडी कार्यवाही, SI सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित, दो TI को नोटिस जारी

Image
शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर शहर से आ रही है जहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने सटोरियों पर कार्यवाही करते हुए 2 दर्जन से अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि जिस पुलिस कर्मी की बीट में इस गोरखधंधे को अंजाम दिया जा रहा था उन पर भी पुलिस अधीक्षक ने निलंबन की कार्यवाही की है। 
आज एसपी राजेश हिंगणकर को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस कप्तान के द्बारा गठित की गई टीम ने बताये गए दो अलग अलग  स्थानों पर छापामारी कार्रवाई करते हुए लगभग 2 दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके पास से हजारों रूपए की नगद राशि भी बरामद की है।यह कार्रवाई फिजीकल और कोतवाली थाना क्षेत्र में की गई है।एसपी श्री हिंगणकर के निर्देश में आज हुई इस कार्रवाई का मार्के बाला पहलू यह है कि जिस क्षेत्र में यह कारोवार चल रहा था उस क्षेत्र के बीट प्रभारियों सहित पाँच पुलिसकर्मियों को एसपी श्री हिंगणकर ने निलंबित करते हुए कोतवाली और फिजीकल थाना प्रभारियों को भी कारण बताओ नोटिस जारी किये गए है।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर को आज मुखबिर द्बारा सूचना मिली को थाना कोतवाली और फ…

शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी फार्म हाउस पर जुआ खेलते पकडे गए | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ठर्री रोड़ पर स्थित मंदिर के पास मौजूद एक खेत पर चल रहे जुए के फड़ पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वहां से शिवपुरी शहर के व्यापारियों को हार जीत का दाव लगाते हुए गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने 5100 रूपए नगद और एक ताश की गड्डी बरामद की है जिन जुआरियों को पकड़ा है उनमें नंदकिशोर पुत्र बंशीलाल सोनी निवासी सुनार गली, जियाउद्दीन पुत्र यमीन खां निवासी निचला बाजार जैन मंदिर के पास, प्रमोद पुत्र कमरलाल सोनी निवासी हाथी खाना शामिल हैं। 
जानकारी के अनुसार सिरसौद पुलिस को कल शाम सूचना प्राप्त हुई कि शिवपुरी से कुछ लोग ग्राम ठर्री में एक खेत पर आए हुए हैं जहां उनकी महफिल सजी हुई है और वह जुए का फड़ संचालित कर हार जीत का दाव लगा रहे हैं इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी तो वहां से चार जुआरी नंदकिशोर, जियाउद्दीन, प्रमोद पुलिस की गिरफ्त में आ गए जबकि उनके अन्य साथी खेतों के रास्ते से पुलिस को देखकर भाग गए। जिनकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। 
नरवर में भी जुए के फड़ पर पुलिस की कार्यवाही
नरवर के खिरियाधोवट रोड़ पर विगत रात्रि पुलिस ने दबिश देकर आरोपी दे…

ऑटो ट्रांसफार्मर में घुसा, बडा हादसा टला | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। झांसी तिराहे पर आज सुबह एक तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे विद्युत डीपी में घुस गया जिससे वहां अफरा तफरी मच गई, लेकिन घटना का सुखद पहलू यह रहा कि ट्रांसफार्मर से करंट नहीं आया नहीं तो एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बमुश्किल ऑटो को बाहर निकाला। 
जानकारी के अनुसार गुना बायपास से ऑटो क्रमांक एमपी 33 आर 1953 झांसी तिराहे की ओर जा रहा था तभी वर्मा कॉलोनी के पास सडक़ पर लगी एक डीपी में ऑटो अचानक आकर घुस गया जिससे वहां तेज आवाज हुई तो आसपास के दुकानदार और वहां से गुजर रहे लोग डर गए। जब उन्होंने देखा कि ऑटो डीपी में घुस गई है जिससे लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। 
घटना के बाद ऑटो का चालक ऑटो से बाहर निकलकर आया इसके बाद उसने एक बाइक चालक को पकड़ लिया और उसे घटना का जिम्मेदार मानते हुए उससे बहस करने लगा जब लोगों ने ऑटो चालक को समझाकर ऑटो वहां से निकालने के लिए कहा तब ऑटो चालक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर ऑटो को वहां से निकालकर सडक़ पर रखा।

जानिए अपनी लोकसभा सीट का इतिहास, सिंधिया परिवार की 3 पीढिय़ा अब तक 14 बार चुनाव जीत चुकी हैं | SHIVPURI NEWS

Image
अशोक कोचेटा,शिवपुरी। गुना लोकसभा क्षेत्र संभवत देश का एकमात्र लोकसभा क्षेत्र है जहां संसदीय चुनाव की शुरूआत से अब तक एक ही परिवार का कब्जा यथावत रहा है। खास बात यह है कि अकेले सिंधिया परिवार ने 1957 से लेकर अब तक 14 बार इस लोकसभा सीट पर विजयश्री हासिल की है। जिसमें दादी से लेकर नाती तक शामिल हैं और इसमें भी खास बात यह है कि सिंधिया परिवार के सदस्य चाहे दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़ें हो अथवा निर्दलीय हर बार उन्हें जीत हासिल हुई है। 
इसलिए यह बात महत्वपूर्ण नहीं है कि कांग्रेस, भाजपा, जनसंघ, स्वतंत्र पार्टी अथवा निर्दलीय ने इस सीट पर कब कब विजय प्राप्त की है। सिंधिया परिवार के सदस्य जनसंघ से लेकर भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरकर आसानी से गुना से विजयी हुए हैं। 
गुना लोकसभा सीट पर सिंधिया परिवार का वर्चस्व 1957 के लोकसभा चुनाव से लेकर अभी तक रहा है। 1952 में अवश्य इस सीट से हिंदू महासभा के विष्णुगोपाल देशपांडे विजयी रहे थे। श्री देशपांडे ने कांग्रेस के गोपीकृष्ण विजयवर्गीय को पराजित किया था उस समय यह लोकसभा क्षेत्र गुना भेलसा के नाम से जानी जाती थी।…

SP RAJESH HINGADKAR ने यातायात रथ को हरी झण्डी दिखाकर प्रांरभ किया यातायात सप्ताह | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर द्वारा यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह की आज दिनांक 4 फरवरी को शुरूआत की गई जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवुपरी द्वारा यातायात रथ कोे हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा जिले में यातयात व्यवस्था दुरूस्त रखने एवं भविष्य में यातायात सप्ताह जैसी योजनाओं को सालभर सुचारू रूप से चलाने में पुलिस की मदद की भी आमजनता से अपील की। सड़क सुरक्षा सप्ताह की 30वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में लोगों को यातायात नियमों का पालन कराने हेतु पुलिस का सात दिन का जागरूकता अभियान चलेगा जिसमेें शहर में पैदल मोबाइल कर दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने की समझाईश, यातायात नियमों का प्रचार-प्रसार, स्कूल और कॉलेज में यातायात का प्रचार, दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट लगाने,अतिक्रमण हटवाना, बिना नंबर वाहनों को समझाइश दी जावेगी, जो कोई भी वाहन चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करेगा उसको छोटे-छोटे बच्चों द्वारा गुलाब का फूल देकर उनको गलती का एहसास कराया जाएगा ताकि वह भविष्य में यातायात नियमों क…

कलेक्ट्रेट में जमींन के लिए आदिवासीयों का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट में बनाई रोटिंया, हंगामा VIDEO

Image
शिवपुरी। आज पूरे दिन कलेक्ट्रेट कार्यालय में जमकर हंगामा चलता रहा। सहरिया क्रांति के बैनर तले ग्राम मोहम्मदपुर के पूरे गांव के छोटे से लेकर बडे तक सभी लोग कलेक्ट्रेट में पहुंचे। जहां इन आदिवासीयों ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा किया। इस मामले की सूचना पर कोतवाली टीअई बादाम सिंह यादव, SDOP सुरेश चंद्र दोहरे सहित सुरवाया थाना प्रभारी रविन्द्र सिकरवार पहुंचे। 
जानकारी के अनुसार बीते दो दिन पहले ग्राम मोहम्मदपुर के ग्रामीण कलेक्ट्रेट में आए। जहां महिलाओं ने रूधन कर प्रशासन को उनकी करूण पुकार सुनने का आग्रह किया। जिसपर दो दिन पहले कलेक्टर न होने के चलते आश्वासन देकर चलता कर दिया। आदिवासीयों का आरोप है कि उनकी जमींन पर गांव के ही शेरा सरदार ने कब्जा कर लिया है। साथ ही उनके राशनकार्ड भी गिर्वी रखे हुए है। 
रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे आदिवायों को कलेक्ट्रेट के बाहर ही रोककर पुलिस ने गेट लगा लिया। जिसे देककर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और गेट से लटक गए। पुलिस ने इन ग्रामीणों को समझााईस दी। जिसके बाद ग्रामीण मान गए और कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए। आदिवासीयों को जिद थी कि …

जल संसाधन के कर्मचारी रमेश शर्मा हुए सेवानिवृत, विभाग ने दी विदाई पार्टी | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी- जल संसाधन विभाग के अंतर्गत सिंध परियोजना दाहिनी तट नहर संभाग करेरा में स्थायी कर्मी के पद पर पदस्थ रहे रमेश शर्मा दिनांक 31 जनवरी 2019 को अधिवार्षिकी आयु पूर्ण होने पर सेवानिवृत हुए। सेवानिवृति पर आयोजित विदाई पार्टी में वरिष्ठ अनुविभागीय अधिकारी अवधेश सक्सेना ने माल्यार्पण किया एवं शॉल श्रीफल से सम्मानित किया, उनकी निष्ठापूर्ण प्रशंसनीय सेवाओं पर कार्यालय की ओर से उन्हें प्रशस्ति-पत्र भी प्रदान किया गया। 
सेवानिवृत्त रमेश शर्मा ने अपने सेवाकाल में अपने अधिकारियों के निर्देशों का हमेशा पूरी लगन एवं निष्ठापूर्वक पालन किया है। श्री सक्सेना ने श्री शर्मा के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। 
इस अवसर पर करतार शर्मा अनुविभागीय अधिकारी दतिया, आर सी शर्मा मानचित्रकार, ए के शर्मा उपयंत्री, एन के कुशवाह उपयंत्री एवं संभाग उपसंभागों के कर्मचारी भी उपस्थित थे। विदाई पार्टी के अवसर पर रमेश शर्मा की धर्म पत्नी एवं दोनों पुत्र भी उपस्थित थे। 
उनके बड़े पुत्र जितेन्द्र शर्मा ने अपने भाषण में कहा कि वो अब अपने माता-पिता की सेवा निरन्तर करते रहेंगे। श्री …

पूरणखेडी टोल: कोलारस विधायक रघुवंशी के साले की गुण्डागर्दी, तोडफोड, मारपीट, VIDEO | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के विवादित रहने बाले टोल प्लाजा पूरणखेडी से आ रही है। जहां बीती रात्रि टोल पर से डंपर निकालने को लेकर जमकर हंगामा खडा हुआ। आरोप है कि कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के साले ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर टोल पर जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं इस घटना के दौरान टोल पर पीछे से मरीज को लेकर निकल रही एक एम्बूंलेस भी लगभग आधे घण्टे तक रोड पर खडी रही। 
जानकारी के बीते रोज पूरणखेडी टोल टेक्स पर एमपी 07 एचबी 7220 निकला। जिससे टोल कर्मचारीयों ने टोल की मांग की तो डंपर के ड्रायवर ने कहा कि यह कोलारस विधायक के साले का डंपर है। जिसका टोल नहीं लगता। जिसपर टोलकर्मीयों ने कहा कि बिना टोल चुकाए डंपर नहीं निकल सकता तो डंपर का ड्रायवर ने इस मामले की सूचना अपने मालिक गोलू रघुवंशी को की। इस डंपर के पीछे एक एंम्बूलेंस भी लगभग आधे घण्टे तक खडी रही। 
उसके बाद डंपर का मालिक गोलू रघुवंशी अपने साथियों के साथ आया और टोल पर कर्मचारीयों के साथ जमकर मारपीट कर दी। उसके बाद आरोप है कि गोलू रघुवंशी जबरन टोल का बूम उठाकर अपना डंपर लेकर चले गए। इस मामले की शिकायत टोल प्रंबंधन ने पुलिस चौ…

शहीदों की शहादत में 11वीं बार कल निकलेगी पैदल मशाल यात्रा | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। अमरशहीदों के बलिदान को जन-जन में देशभक्ति का अलख जगाने के लिए प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी लगातार 11वीं बार समाजसेवी संस्था बीपीएम जयहिंद मिशन के अध्यक्ष जेलर VS मौर्य एवं संत रैदास लोक कल्याण ट्रस्ट की अध्यक्षा श्रीमती माया मौर्य के तत्वाधान में शहीदों की शहादत में कल 6 फरवरी को प्रात: 8:30 बजे शहीद स्थल तात्याटोपे समाधि से पैदल मशाल यात्रा निकाली जाएगी। 
बीपीएम जयहिंद मिशन के अध्यक्ष जेलर व्ही.एस.मौर्य व संत रैदास संस्था की अध्यक्षा श्रीमती माया मौर्य ने संयुक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस बार यह यात्रा कर्नल गुरूबख्श ढिल्लन स्मृति में निकाली जाएगी। इस तिरंगा मशाल यात्रा के साथ लगभग दो सैकड़ा प्रतिभागी दौड़ लगाते हुए शामिल होंगें जिसमें हाईस्कूल सेंट कॉन्वेंट एवं हायर सेकेण्डरी एसडीएम पब्लिक स्कूल के छात्र सहित अन्य धावक भी रहेंगें। 
इस अवसर पर अमरशहीद तात्याटोपे को 21तोपों की सलामी दी जावेगी एवं मशाल यात्रा को हरी झण्डी देने के लिए जिलाधीश सुश्री अनुग्रह पी., पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगड़कर, ITBP, DIG, CRPF,CIAT के DIG इस पैदल मशाल यात्रा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगें। 

BF ने अपनी GF का अश्लील वीडियों बनाकर कर दिया था वायरल, इसलिए कर ली थी युवती ने आत्महत्या | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। खबर जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम पिछोर में बीते 30 जनवरी को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने युवती के प्रेमी पर आत्महत्या उत्प्ररेण छेडछाड सहित पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
विदित हो कि बीते 30 तारीक को जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के पिछोर गांव में एक 15 वर्षीय किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद सामने आया कि किशोरी का गांव के ही लाखन उर्फ लिक्खा पुत्र बुंदेल सिंह गुर्जर निवासी पिछोर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 
इसी प्रेम प्रसंग के चलते एक दिन आरोपी ने किशोरी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियों बना लिया। इस वीडियों के बाद आरोपी किशोरी को ब्लेकमैल करने लगा और एक दिन आरोपी ने इस वीडियों को वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 306,354, ताहि0 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना है।

स्कूल से नहीं लौटा 10वीं का छात्र, अपहरण का केस दर्ज | karera, Shivpuri News

Image
करैरा थाना क्षेत्र के अंदौरा गांव में रहने वाला कक्षा 10वीं का छात्र शनिवार को घर से स्कूल गया था। उसके बाद घर नहीं लौटा। परिजन दूसरे दिन रविवार को थाने पहुंचे। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के मुताबिक अरविंद (16) पुत्र मंशाराम निवासी अंदौरा शनिवार को घर से सुनारी गांव स्थित स्कूल के लिए निकला था। परिजनों ने बताया कि अरविंद कक्षा 10वीं में पढ़ता है और दोपहर  स्कूल संचालित होने की वजह से घर से पढ़ने के लिए निकल गया था। 
शनिवार की शाम को अरविंद घर नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की। छात्र के बारे में पता नहीं चला तो करैरा थाने आकर सूचना दी। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

Virus-free. www.avg.com

ऑटो पलटा, रात भर नीचे दबा रहा ड्रायवर, मौत | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाऩा क्षेत्र के गांव के समीप आटो पलट गया। रास्ता ज्यादा नही चलने के कारण आटो के नीचे रात भर उसका ड्रायवर दबा रहा। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि आटो ड्रायवर का घर घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर था। 
जानकारी के मुताबिक जितेंद्र (22) पुत्र घनश्याम लोधी निवासी ग्राम नगरेला मेहरवानी लोधी का ऑटो चलाता है। जितेंद्र हर दिन रात 8 बजे घर आ जाता है। लेकिन कभी कभी ऑटो लेकर कुआं स्थित घर पर सोने चला जाता था। शनिवार की रात गांव स्थित घर से 200 कदम की दूरी पर ऑटो पलट गया और जितेंद्र उसके नीचे दब गया।
परिजन रविवार की सुबह जागे तो पलटे ऑटो के नीचे जितेंद्र दबा हुआ मिला। खून अधिक बह जाने से जितेंद्र की मौत हो गई। सूचना पर पिछोर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

पोहरी- शिवपुरी रोड पर गाडियो पर पथराव, कई गाडिया छतिग्रस्त | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर पोहरी रोड से आ रही हैं,कि पोहरी रोड पर परिच्छा और मरौरा गांव के बीच अज्ञात लोगो ने रोड से गुजरने वाली फोरव्हीलर गाडियो पर पथराव किया हैं, इससे कई गाडिया छतिग्रस्त होने की खबर आ रही हैं। बताया गया है कि कुछ आसमाजिक तत्वो ने रोड पर पत्थर रख दिए, जिससे गाडिया कच्चे से उतारनी पडी, जैसे ही गाडी चालक अपनी गाडिया रोड से नीचे उतार रहे थे, उन पर पथराव किया गया हैं। 
जानकारी के मुताबिक रविवार की रात सवा नौ बजे सत्तार खान गाड़ी से पोहरी जा रहे थे, तभी रास्ते में पत्थर रखे मिले। कच्चे रास्ते में गाड़ी उतारी तो बदमाशों ने पथराव कर दिया। गाड़ी बच गई लेकिन पीछे आ रही रियाज खान की गाड़ी में पत्थर लगा जिससे आगे का शीशा टूट गया। 
शिवपुरी से पोहरी भाई से मिलने जा रहे कोचिंग संचालक किशोर जैमिनी की गाड़ी पर भी पथराव हुआ लेकिन गाड़ी क्षतिग्रस्त नहीं हो पाई। वहीं शिवपुरी निवासी पुष्पेंद्र भार्गव गुना से लौट रहे थे। पोहरी में अपनी मामी व अन्य महिलाओं को छोड़ने जा रहे थे। बदमाशों को पत्थर रखते देखा तो महिलाएं घबरा गईं। गाड़ी दौड़ाते समय पलटने से बच गई। इसके बाद पोहरी थाने आकर पुलिस को बताया। 
पोहरी थाना…

बडी खबर: BJP के ​मीडिया प्रभारी पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज | ​khaniyadhana, Shivpuri News

Image
शिवपुरी। माई के लाल और SCST एक्ट जैसे काले कानून को रचने वाली भाजपा को मप्र से सत्ता से बहार करने की भूमिका रही हैं,इसी काले कानून की जद में भाजपा के नेता भी आ रहे हैं,पिछोर के खनियांधाना मंडल के मीडिया प्रभारी पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज किया गया हैं। वही नेताजी का कहना है कि यह मुकदमा झूठा दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार फरियादी दीपक पुत्र दयाराम जाटव निवासी नदनवारा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चंदू उर्फ चंद्रशेखर पुरोहित ने टेकरी मंदिर के पास दो सौ रुपए मांगे। दो सौ रुपए नहीं दिए तो जाति सूचक गालियां दीं। पुलिस ने चंद्रशेखर के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
चंद्रशेखर पुरोहित भाजपा मंडल खनियांधाना में मीडिया प्रभारी हैं। चंद्रशेखर का कहना है कि टेकरी मंदिर के पास वह फुटबाल खेल रहा था। तभी नदनवारा के एक व्यक्ति का फोन आया। चूंकि चंद्रशेखर कियोस्क बैंक भी चलाता है। इसलिए पासबुक लेकर चेक कराने की बात कही थी। इसी बात को लेकर सामने वाले व्यक्ति जबरन फोन पर ही झगड़ने लगा। 
उसके बाद गाड़ी से चार लोग आ गए। चाराें ने गाली-गलौज कर झूमाझटकी की। मौके पर मौजूद लोगों ने ब…

ओवरटेक करते समय पीछे से टैंकर ने मारी टक्कर, ड्रायवर की मौत | Badarwas, Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र के अटरपुर के पास फोरलेन पर ओवरटेक करते समय एक मिनी ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिए, जिससे पीछे से आ रहे टैंकर मिनी ट्रक में टकरा गया। इस हादसे में टैंकर के ड्रायवर की मौत हो गई। पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। 
जानकारी के मुताबिक मिनी ट्रक क्रमांक यूपी91एटी 1352 और टैंकर क्रमांक एनएलओ1 एए1587 दोनों ओवरटेक करते हुए गुना से शिवपुरी की तरफ आ रहे थे। अटलपुर गांव के पास फोरलेन हाईवे पर रात करीब 3 बजे सामने आए वाहन को देखकर मिनी ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए। 
जिससे पीछे चल रहे टैंकर चालक ने गाड़ी संभाल नहीं पाई और पीछे से मिनी ट्रक से टकरा गया। हादसे में टैंकर चालक अशफाक खान की मौत हो गई है। जबकि टैंकर पर चल रहा क्लीनर शहरयार खान पुत्र मोहम्मद रज्जाक खान है। हादसे के बाद मिनी ट्रक पलट गया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।