Ad Code

बैराड में BJP ने मनाया कमल ज्योति कार्यक्रम, पूर्व विधायक प्रहलाद भारती रहे उपस्थित | Bairad, Shivpuri News

बैराड़। भारतीय जनता पार्टी के आवाह्न पर सभी नगरों तथा महानगरों में मंगलवार को कमल ज्योति कार्यक्रम मनाया गया। इसी क्रम में पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बैराड नगर में कमल ज्योति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

इस आयोजन में पूर्व विधायक प्रहलाद भारती बतौर मुख्य अतिथि के रूप में तथा बैराड भाजपा के मण्डल अध्यक्ष रामबाबू मंगल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। पार्टी कार्यकर्ताओं तथा आम जनता ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तानी आतंकियों के खिलाफ की गई कार्यवाही के उपरांत इस कार्यक्रम को शौर्य दिवस के रूप में मनाया। 

कार्यक्रम में सभी ने भारत माता की जय के नारों के उद्धोष के साथ कमल रूपी दिए जलाऐ, आतिशवाजी की तथा मिठाई बांटकर कार्यक्रम को उल्लास के साथ मनाया। कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विरूद्व भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्यवाही हेतु वायुसेना तथा केन्द्रीय नेतृत्व की प्रशंसा कर उन्हें बधाई दी। 

इस दौरान पूर्व विधायक प्रहलाद भारती के साथ, मण्डल अध्यक्ष रामबाबू मंगल, देवेन्द्र गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मनीष बंसल, हाकिम यादव, राजेन्द्र धाकड, श्याम सोनी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता एवं नागरिकगण उपस्थित रहे।