अच्छी स्कूल बिल्डिंग के साथ-साथ अच्छे शिक्षकों का होना भी जरूरी: सांसद सिंधिया | Shivpuri News

बदरवास। बदरवास विकास खण्ड अंतर्गत आने बाले ए बी रोड दीगोद बदरवास में एक राइजिंग एण्ड इंटरनेशनल स्कूल की नवीन स्थपना में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्य अतिथि में स्कूल का उदघाटन किया गया।

इस अवसर पर सांसद सिंधिया ने कहा कि एक इमारत खड़ी करना इतना मुश्किल नही है जितना मुश्किल एक शाला में अच्छे शिक्षकों को हासिल करके अच्छी शिक्षा देने का कार्य करना होता है नर्सरी से कक्षा 5 तक यह शाला शुरू हुई है में उस दिन के लिए इंतजार कर रहा हूँ जब यह शाला कक्षा12 से बढक़र इसी कैंपस आगे कॉलेज का रूप धारण करें।

मैं सुमित यादव से कहना चाहूंगा कि उसने शिक्षा के क्षेत्र में यह कदम उठाया है जिसमे मेरी सुभकामना सुमित के साथ है।में इस स्कूल परिवार को बधाई देना चाहता हूं। अंत में सुमित यादव ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आये सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। 

इस अवसर पर उपस्थित सुरेश राठखेड़ा विधायक,  महेन्द्र यादव पूर्ब विधायक, बैजनाथ सिंह यादव जिला कांग्रेस अध्यक्ष, राजकुमार दीगोद,रविन्द्र शिवहरे नगर अध्यक्ष कोलारस, अमित यादव दीगोद जेलर गुना, सुमित यादव दीगोद आदि सेकड़ो लोगो ने इस अवसर पर मौजोद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया