POK पर एयर स्ट्राइक के समय जन्मा बालक, पिता ने रखा नाम मिराज | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/28/2019

POK पर एयर स्ट्राइक के समय जन्मा बालक, पिता ने रखा नाम मिराज | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 26 फरवरी की आधी रात के आसपास देश की एयर फोर्स ने पीओके में घुसकर आंतक की मैनूफेचिरिंग करने वाली जेश की फेक्ट्री पर भरी बंबो की वर्षा की थी। इसमें कार्यवाही में आंतक की फैक्ट्री कर नेस्ताबूत कर दिया। इसी एयर स्ट्रायक के समय शिवुपरी के अस्पातल में एक बालक का जन्म हुआ। पिता ने अपने देश प्रेम और अपनी फौज की वीरता को सम्मान देते हुए अपने बालक का नाम मिराज रख दिया। 

बताया जा रहा हैं कि बैराड में गल्ले का व्यवसाय करने वाले देवेंद्र शर्मा की यह पहली संतान हैं। उनका कहना है कि वह चाहते की अगर उनकी पहली संतान बेटा होंगा तो वह उसे अपने देश की फौज में भर्ती करेंगें। 

मेेरें बेटे का जन्म एक ऐताहासिक वीरता की घटना के समय हुआ। पूरा देश हमारी एयर फोर्स की वीरता के गुणगान कर रही है। इस कारण मैने अपने देश के सबसे सुपर फायटर प्लेन मिराज का नाम पर अपने बेटे का नाम मिराज रख दिया। 

अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने बताया सोनम शर्मा ने 26 फरवरी मंगलवार को तड़के सुबह 3 बजकर 17 मिनट पर बेटे को जन्म दिया। इसी समय भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को नष्ट किया था। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot