एक लड्डू के मामले में 2 लोगो पर FIR दर्ज, मंगलम सचिव ने कहा कोर्ट में चुनौती देंगें | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/28/2019

एक लड्डू के मामले में 2 लोगो पर FIR दर्ज, मंगलम सचिव ने कहा कोर्ट में चुनौती देंगें | Shivpuri News

शिवुपरी। रविवार को जिला अस्पातल में जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर निरिक्षण करने पहुंचे थे। इस निरिक्षण में एक प्रसुता रश्मि जाटव ने शिकायत की उसे लड्डू नही मिला,इस मामले में प्रभारी मंत्री ने एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। अब इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने एक आवेदन दिया है। आवेदन नामदर्ज नही हैं,लेकिन पुलिस ने 2 लोगो पर 1 लड्डू खाने के पर अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया हैं। 

जैसा कि विदित है कि अस्पताल में निरिक्षण के दौरान एक प्रसुता को लड्डू न मिलने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने को ओदश के पालन में अस्पाल के सिविल सर्जन ने कोतवाली में आवेदन दिया। आवेदन में किसी का नाम नही होने पर पुलिस इस मामले में तत्काल मामला दर्ज नही कर सकी। मामले में पुलिस ने मंगलवार की रात रविंद्र लोधी और निसार खान के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों ही कर्मचारियों को इसकी जानकारी तक नहीं है। 

हालांकि मंगलम सचिव राजेंद्र मजेजी का कहना है कि प्रसूता स्वीकार चुकी है कि वह 22 फरवरी की रात भर्ती हुई। अगले दिन सुबह प्रसव हुआ और दोपहर 12 बजे वार्ड में भर्ती कराया। शनिवार को लड्डू 9 बजे बांटे जाते हैं, जिससे रश्मि को लड्डू नहीं मिल पाया। फिर रविवार की सुबह 8.30 बजे प्रभारी मंत्री निरीक्षण करने पहुंच गए। 

लड्डू बंटने से पहले मंत्री पहुंचे थे। प्रसूता को भी जानकारी नहीं थी। हालांकि 9 बजे के बाद सभी प्रसूताओं के साथ संबंधित प्रसूता को लड्डू मिल गया। प्रसूता की शिकायत सही नहीं है। इसलिए हम दर्ज प्रकरण को कोर्ट में चुनौती देंगे। क्योंकि ये संस्था की छवि को खराब करने का प्रयास है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot