पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर: महाविद्यालय में आतिशबाजी कर मनाया जश्न | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/26/2019

पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर: महाविद्यालय में आतिशबाजी कर मनाया जश्न | Shivpuri News

शिवपुरी। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सेना द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादियो के टेरर कैम्प पर की गई कार्यवाही का जश्न शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मे आतिशबाजी कर मनाया।

छात्र छात्राओ को संबोधित करते हुए विद्यार्थी परिषद के जिला संगठन मंत्री राकेश सहरिया ने कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जो कायराना हरकत बीते 14 फरवरी को पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर की थी जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हुए थे उसका जवाब पाकिस्तान को आज भारतीय वायु सेना ने दे दिया है। 

यह पल हम सभी को गौरवान्वित करने वाला है कि हमारी वायु सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर पाकिस्तान की सेना की मिलीभगत से संचालित आतंकवादी टेरर कैंपों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। यह कार्यवाही उन लोगों के मुंह पर भी तमाचा है जिन्हें हमारी भारतीय सेना की ताकत पर संदेह होता था। हमारी सेना ने आज एक बार फिर अपनी ताकत को समूचे विश्व के सामने प्रस्तुत किया है। 

हमें हमारी सेना व सरकार पूरा भरोसा था और अब भी है कि वह किसी भी परिस्थिति में पाकिस्तान को धूल चटाने में सक्षम है। बीते दिनो संघ कार्यालय पर आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के कार्यक्रम में देश के विभिन्न प्रांतों के 20 सैनिक उपस्थित थे तभी उड़ीसा के एक सैनिक ने बताया कि जिस दिन पुलवामा में हमारे जवानों पर आतंकी हमला हुआ उस दिन मेरी 12 वर्ष की बेटी का मेरे पास फोन आया और उसने कहा कि पापा जम्मू कश्मीर में आर्मी पर अटैक हुआ है और आप शिवपुरी में क्या कर रहे हैं आप अपनी गन लेकर कश्मीर जाओ और आतंकवादियों को मार कर आओ। 

यह संवेदना थी उसे 12 वर्षीय बच्ची की परंतु हमारे देश में पल रहे गद्दारों से पूछना चाहूंगा कि क्या उनके दिल में थोड़ी भी देश भक्ति है या नही।वह गद्दार जेएनयू में  देश विरोधी नारा लगाते हैं और हमारी सेना की बहादुरी और ताकत पर शक करते हैं।
         
जश्न के दौरान मुख्य रूप से विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री आदित्य पाठक, निकेतन शर्मा, नगर उपाध्यक्ष अनुराग चतुर्वेदी, अज्जू अवस्थी, कमल कुशवाहा, मिलन लक्षकार, यश जाट, योगेश लोधी, देवेश धानुक ,शैलेंद्र परिहार, जैद अहमद, संजना चौहान, मुस्कान बहुखंडी, दीपा जाटव ,मनीषा जैमिनी एवं विद्यार्थी परिषद के आधा सैकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot