आलू खोदने लोडिंग से UP जा रहा युवक हरसी बांध में गिरा, मौत | Narwar, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/27/2019

आलू खोदने लोडिंग से UP जा रहा युवक हरसी बांध में गिरा, मौत | Narwar, Shivpuri News

शिवपुरी। नरवर थाने की मगरौनी चौकी क्षेत्र अंतर्गत हरसी डैम से 40 मजदूरों को लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे लोडिंग वाहन से एक युवक गिर गया। गंभीर रूप से घायल मजदूर युवक को नरवर अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया है। 

वहीं हादसे के बाद जैसे ही मजदूर युवक को बचाने नीचे उतरे, चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है। ठेकेदार सभी मजदूरों को आलू खोदने के लिए यूपी ले जा रहा था। 

जानकारी के मुताबिक देवरीखुर्द गांव से 30 से 40 मजदूरों को आलू खुदवाने के लिए मजदूरी पर ठेकेदार बीपी सिंह ने लोडिंग वाहन भिजवाया। मजदूर गांव से उत्तर प्रदेश के लिए गाड़ी में बैठकर रवाना हुए। हरसी बांध से गुजरते वक्त गाड़ी से रिंकू (23) पुत्र गोपी आदिवासी निवासी देवरीखुर्द नीचे गिर गया। 

बांध पर गिरकर घायल रिंकू के लिए गाड़ी रुकी और सभी मजदूर उतर गए। यह देख चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। सेामवार की रात 10 बजे हादसा हुआ और घायल को नरवर अस्पताल में रात 12 बजे भर्ती कराया। 

लेकिन देर हो जाने की वजह से रिंकू आदिवासी ने दम तोड़ दिया। यदि गाड़ी चालक भागता नहीं और उसे जल्द अस्पताल पहुंचा देता तो युवक की जान बच सकती थी। सभी मजदूरों को आगरा के पास फतेहाबाद आलू खोदने के लिए मजदूरी पर ले जाया जा रहा था। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot