बारात में शामिल युवक की पलभर में मौत, खुशी का माहौल मातम में बदला | khaniyadhana, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/28/2019

बारात में शामिल युवक की पलभर में मौत, खुशी का माहौल मातम में बदला | khaniyadhana, Shivpuri News

शिवपुरी। खनियाधाना के ग्राम चमरौआ में बीती शाम बारात में डांस कर रहे एक युवक को डम्फर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद खुशी के माहौल में चीख पुकार मच गई और चारों तरफ सन्नाटा ही सन्नाटा छा गया। 

मृतक शिवपुरी से अपने मित्र की बारात में शामिल होने पहुंचा था और वह बारात में डांस कर अपने मित्र के विवाह की खुशियां मना रहा था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। पुलिस ने उक्त डंपर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार दिनारा के ग्राम अलगी में रहने वाले माखन के पुत्र का विवाह होना था और हंसी खुशी मंगलवार को बारात अलगी से खनियाधाना के चमरौआ जाने के लिए रवाना हुई और शाम को बारात दुल्हन के निवास पर जाने के लिए रवाना हुई। 

इस दौरान बारात में शामिल दूल्हे का मित्र कालूराम पुत्र तुलाराम केवट निवासी करौंदी कॉलोनी शिवपुरी डांस कर रहा था और बारात जब गांव में रहने वाले बद्री केवट के घर के सामने पहुंची तभी रेड्डी चौराहे की तरफ से डंम्फर क्रमांक एमपी 16 जीए 0542  बारात में घुस आया और डांस कर रहे कालू केवट के ऊपर चढ़ गया। 

डम्फर के पहिये कालूराम के पेट से होकर गुजरे जिससे उसका शरीर पहियों से दबकर क्षतिग्रस्त हो गया और कालूराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद डम्फर चालक डम्फर को छोडक़र भाग गया। पुलिस ने डम्फर को जब्त कर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत कायमी कर ली।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot