Ad Code

‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ मंडल स्तर पर होंगा आयोजित, LIVE होगें पीएम मोदी

शिवपुरी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ''मेरा बूथ-सबसे मजबूत'' कार्यक्रम के अंतर्गत देश भर के संगठनात्मक मंडल केन्द्रों पर पार्टी पदाधिकारी एवं विशिष्टजनों से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए "संगठन संवाद" करेंगे। संगठन संवाद का यह कार्यक्रम प्रदेश के 846 मंडलों में आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष  जीतू जिराती के निर्देश पर भाजपा जिलाध्यक्ष  सुशील रघुवंशी एवं संबाद कार्यक्रम जिला प्रभारी महामंत्री राजकुमार खटीक ने बताया कि संगठन संवाद के अंतर्गत ' मेरा बूथ सबसे मजबूत'  कार्यक्रम देश का पहला अभिनव कार्यक्रम है। 

प्रधानमंत्री 28 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे एक साथ 18 हजार स्थानों पर मंडल के समस्त पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, सामाजिक संगठनों के प्रमुखों, प्रबुद्धजनों एवं पार्टी की बूथ समिति के सदस्यों से संवाद करेंगे। इस दौरान श्री नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं के प्रश्नों के उत्तर भी देंगे। 

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। शिवपुरी जिले में  सभी मंडल अध्यक्ष अपने-अपने मंडलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था कर यह कार्यक्रम सुनिश्चित करेंगे साथ ही सभी बूथ केंद्र स्तर पर भी संवाद संगठन- मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को आयोजित किया जाएगा जिसमे पार्टी के जिला मंडल मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सदस्य व समस्त भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगें।