BF ने GF की हत्या के बाद खुद को गोली मारी, मौत- crime story

ग्वालियर।
 मध्यप्रदेश में ग्वालियर संभाग के डबरा जिले के भितरवार क्षेत्र में प्रेमिका की हत्या के बाद युवक के खुद को गोली मारने के मामले में एक नया मोड़ आ गया। युवक के परिजनों ने एक लेटर और युवक-युवती के साथ के फोटो पुलिस को उपलब्ध करा दिए। बाद में परिजन युवक का शव लेकर भितरवार थाने पहुंच गए, जहां लड़की पक्ष पर मामला दर्ज कराने की मांग करते रहे। 

जब पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो उन्होंने भितरवार करैरा मार्ग पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। 2 घंटे से अधिक समय तक हंगामा होता रहा। बाद में एसडीओपी के जांच के आश्वासन के बाद वे मान गए, और शव लेकर चले गए। 24 तारीख को मोहनगढ़ में रहने वाले 27 वर्षीय युवक पवन जाट ने घर के सामने ही रहने वाली युवती मालती चौहान को अपने घर पर बुलाकर गोली मार दी थी, और इसके बाद स्वयं को भी गोली मार ली थी। युवती की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। वही पवन गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे ग्वालियर में इलाज के लिए भेजा गया था। जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। 

इसके बाद सोमवार दोपहर परिजन शव को लेकर भितरवार थाने पहुंच गए, और लड़की पक्ष के परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें समझाया पर वे मानने को तैयार नहीं थे। उनका सिर्फ यही कहना था कि तत्काल मामला दर्ज किया जाए क्योंकि हमारे ऊपर भी मामला पंजीबद्ध हुआ है। जब पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो उन्होंने मुख्य मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। प्रशासनिक अधिकारी लगातार उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

पवन के परिजन मानने को तैयार नहीं थे उनका सिर्फ एक ही कहना है कि तत्काल एफआईआर दर्ज की जाए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी अभिनव बारंगे ने लोगों को समझाया, और जांच करने का आश्वासन दिया। तब वे लोग शव लेकर मोहनगढ़ रवाना हुए।