Ad Code

सिंधिया सरकार ने दी सिंध की नई DATELINE

शिवुपरी। शिवुपरी के प्यासे कंठो की प्यास बुझाने वाली योजना सिंध बीते कई सालो से नही आई। परंतु नई सरकार में नई डेट लाईन अवश्य आ गई हैं। सांसद सिंधिया ने एक कार्यक्रम में एक सवाल के जबाब के रूप में सिंध की डेट लाईन अवश्य जारी कर कहा है कि हमरी सरकार इस योजना की लगातर मॉनिरिटिंग कर रही है। और मार्च तक पानी आ जाऐंगा। 

शहर के गल्स कॉलेज में आयोजित स्नेह सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के साथ पहुंचे और यहां दोनों मंच पर बैठे इस दौरान छात्राओं ने सांसद सिंधिया से संवाद करना शुरू किया और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी छात्राओं के सवालों का जबाव दिया। यह पहली बार था जब मंच पर सांसद सिंधिया पत्नी के साथ पहुंचे थे। 

छात्रा निधि ने सवाल किया कि शिवपुरी में पानी की समस्या है और यह समस्या कब तक दूर होगी। इस पर सांसद सिंधिया ने कहा कि पानी की दिक्कत पूरी शिवपुरी में है इसी समस्या को लेकर 9 साल पहले 90 करोड़ रुपए की पानी की योजना मडीखेडा पेयजल परियोजना शुरू कराई थी भाजपा के शासन ने उस पूरी योजना को भ्रष्टाचार की बलि चढा दिया। 

यह योजना पूरी होने पर वर्ष 2050 तक शिवपुरी की जनता को पानी मिलता रहेगा। सांसद सिंधिया ने कहा कि भाजपा की सरकार के चलते योजना 2008 में मंजूर कराई और 2019 में खडे हैं अब भी योजना अधर में हैं लेकिन अब हमारी सरकार है और हम इस योजना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

उन्होंने पीएम मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि मोदी शिवपुरी में पिछले चुनाव में आए थे और कहा था पानी में दूंगा। उनको भी पांच साल पूरे हो गए अब भी जनता को वे पानी नहीं दिला पाए। उन्होंने कहा कि वह खुद योजना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और कलेक्टर से हर दिन हो रहे काम को लेकर चर्चा कर रहे हैं। जिम्मेदारी मेरी है। सरकार हमारी है। मई के अंत तक लोगों के घर घर तक पानी पहुंच जाएगा।

Virus-free. www.avg.com