Ad Code

ब्राहमण समाज का सम्मान समारोह मार्च में, मुख्य अतिथि होंगें सांसद सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। ब्राह्मण विवाह सम्मेलन समिति एवं सर्व ब्राह्मण समाज के सम्मान के तत्वाधान में शिवपुरी में मार्च के प्रथम सप्ताह में ब्राह्मण समाज का सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा हैं। जिसकी तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। विवाह सम्मेलन समिति के संयोजक राजेन्द्र पिपलौदा सचिव अरविन्द सरैया, कोषाध्यक्ष महावीर मुदगल ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी ब्राह्मण समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा हैं। 

जिसमें समाज के प्रतिभा भान छात्र एवं छात्राओं जिन्होंने वर्ष 2018 में कक्षा 10 एवं 12 वीं में 70 प्रतिशत से अधिक  अंक प्राप्त किए हैं उनका भी सम्मान किया जाएगा तथा उच्च शिक्षा में भी अपनी उपलब्धि हांसिल करने वाले प्रतिभाभान  छात्र एवं छात्राओं का भी सम्मान किया जाएगा तथा समाज के छात्र जिन्होंने शासकीय सेवा में उच्च पदों पर चयन हुआ हैं तथा ग्वालियर चम्बल संभाग के नवनिर्वाचित विधायकों का भी भव्य अभिनंदन शिवपुरी ब्राह्मण समाज करेगा तथा समाज सेवा के क्षेत्र में समाज के उत्कृष्ट कार्य करने वालों का भी सम्मान किया जाएगा। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुना शिवपुरी क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद एवं भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे। इस अवसर पर समाज द्वारा स्वरूचि भोज की की व्यवस्था की गई हैं।