Ad Code

प्रेमप्रंसग को लेकर चली गोली: घायल की पत्नी और आरोपी के बीच चल रहा था प्रेमप्रसंग | Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के बडौदी पर स्थित बालाजी धर्मकांटे के पास बीती रात्रि बाईक सवार तीन बदमाशों ने वहां खडे एक युवक सरेंद्र पुत्र जगदीश गोस्वामी निवासी बडौंदी पर फायर कर दिया जिससे गोली युवक के पेट में जा लगी। 

घटना के बाद बाईक सवार तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए जिनमें से एक बदमाश नबाव खान को घायल युवक ने पहचान लिया हैं। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का कारण निकलकर सामने आया हैं। 

बताया जा रहा हैं कि घायल युवक और फायर करने वाले बदमाश की पत्नि के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी भनक लगने पर आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवक पर  आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवक पर यह जानलेवा हमला किया हैं। 

पुलिस ने इस मामले में एक नामजद आरोपी नबाव खां और उसके दो अन्य साथियां के विरूद्ध् भादवि की धारा 307 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध् कर लिया हैं। राात्रि करीब 9 बजे के लगभग बडौंदी निवासी सुरेन्द्र गोस्वामी बालाजी धर्मकांटे के पास खडा था तभी बाईक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों में सक एक बदमाश ने कटटे से सुरेन्द्र पर फायर कर दिया। 

और गोली बाये तरफ पेट में लग गई जिससे वह घायल हो गया। घटना के बाद तीनों घायल को अस्पताल ताया गया। जहां उसने पुलिस पूछताछ में एक आरोपी नबाव खान निवासी पोहरी का नाम बताया उसके साथ आए 2 अन्य युवको की पहचान नही बता पाया। पुलिस ने फरियादी की रिर्पोट पर तीनो युवको पर मामला दर्ज कर प्रकरण कायम कर लिया हैं। 

बताया जा रहा है कि बडौदी पर सुरेंद्र को गोली मारने के पीछे प्रेमप्रसंग होने की कहानी सामने आई हैं। पुलिस सूत्रों के अुनसार आरोपी नबाव की पत्नि सुरेन्द्र के साथ तीन बार भाग चुकी हैं,और दोनों के बीच अवैध संबंध भी स्थापित हो चुके थे जिसकी जानकारी नबाव की थी और वह तभी से सुरेन्द्र को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था और कल हुईं घटना इसी योजना का परिणाम हैं।