Posts

Showing posts from May 10, 2016

शिवपुरी में आंधी से उखड़ा हाईटेशंन का टावर

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पडोरा तिराहे पर हाईटेशन का टावर हवा के तेज झोके से उखड कर जमीं दोज हो गया। जिससे आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल निर्मित हो गया है।
जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पडौरा तिराहे पर 33 हजार केवी की हाईटेंशन लाइन के टावर को तेज आंधी के झौके नेे जमींदोज कर दिया। गनीमत यह रही की उस समय विद्युत स्पलाई बंद होने से कोई हताहत नही हुआ।

2-2 हजार की रिश्वत मांगती है, और कहती है सीएम का रिश्तेदार हुॅ

Image
शिवपुरी। आज जनसुनबाई में एक आवेदन आया कि सहाब सचिव हमें धमकाती है कि सीएम मेरे रिस्तेदार  है कोई मेरा कुछ नही बिगाड सकता। यह आरोप आज जनसुनवाई में रातिकिरार की जनता ने लगाया है। 
ग्रामीणों का आरोप है कि रातिकरार पचांयत सचिव सगुन धाकड़ सरेआम सरकार की महत्वाकांछी योजनाओं के एवज में रूपयो की मांग करती है।
आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कहा कि यह पंचापत सचिव सगुन धाकड़ वृद्वा पेशन योजना के एवज में दो दो हजार रूपये रिस्वत के तौर पर मांगती है हम इसकी शिकायत करते है तो कोई कार्यवाही नही होती उल्टा सगुन धाकड़ कहती है कि सीएम मेरे रिश्तेदार में मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता।

शहर में पानी के लिए त्राहि-त्राहि, कलेक्ट्रेट मे फोड़े मटके

Image
शिवपुरी। सिंध के पानी की ताक में प्यासी बैठी शहर की जनता के सब्र का बांध अब टूटता जा रहा है। शहर की जनता अब पानी के लिए सर्घष करने को उतारू है। आज शहर की जनता ने जनसुनबाई में जमकर हगांमा कर दिया।
जनता ने जनसुनबाई में मटके तक फोड़ डाले जनता का यह आक्रोश महज अपने पार्षद मंजू गर्ग के विरोध था। वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद मंजू गर्ग के खिलाफ नारजगी जताते हुए जनता ने मंजू गर्ग के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे तक लगा डाले।
वही दूसरी तरफ वार्ड क्रमांंक 11 के लोग इकट्टे होकर कलेक्ट्रट पहुॅचे और वार्ड के सरकारी बोर पर पूर्व डीएसपी के द्वारा कब्जाने का आरोप लगाया। वार्ड क्रंमाक 11 के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा की पूर्व डीएसपी सुरेश चंद लहरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि डीएसपी सहाब ने वार्ड क्रमांक 11 में लगे सरकारी बोर पर कब्जा कर रखा है । 
जनता प्यासी मर रही है और डीएसपी सहाब पानी से सड़के धोते है। वही वार्ड बासियों का आरोप है कि पार्षद अनिल बघेल पर एक साल में 10 मामले दर्ज करवाये है। जो निराधार है। उनपर लगे आरोपो को बापस लिया जाये।

पति पत्नि के आपसी झगडें में चली कुल्हाडी से 5 माह के मासूम की मौत

Image
शिवपुरी।  पोहरी विधानसभा के सिरसौद थाना अंतर्गत नादिया नामक स्थान पर पति-पत्नी के बीच हुए झगडेे की परिणिति में पांच माह के बेटे की जान चली गई घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। 
जानकारी मिलने पर एसडीओपी पोहरी सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पड़ताल शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि पवन जाटव का अपनी पत्नी दुलारी से चाल-चलन को लेकर झगड़ा हुआ
और इस झगड़े में पति पत्नि में हाथापाई से बात कुल्हाडी तक पहुंच गई। इस झगड़े में कुल्हाडी के प्रयोग हुआ और किसी भी तरह 5 माह के मासूम पंकज को ला लगी। जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। 
एसडीओपी पोहरी अशोक घनघोरिया के मुताबिक जो जानकारी उन्हें प्राथमिक तौर पर हाथ लगी है उसके मुताबिक पति-पत्नी के बीच सोमवार की शाम को झगड़ा हुआ बात ज्यादा बड गई।
पत्नी ने गुस्से से कुल्हाडी पति को मारने के लिए उठाई जो मासूम बेटे को जा लगी हालांकि उनका कहना है कि पूरी कहानी विवेचना के बाद ही सामने आ सकेगी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।

सिंहस्थ से लौट रही बस पलटी 36 दर्शनार्थी घायल, 2 गंभीर

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के गोर्वधन थाना क्षेत्र के अलापुर गॉव के निकट सिहंस्थ से लौट रही दर्शनार्थी बस पलट जाने से 45 यात्री घायल हो गये है। जबकि दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये है। 
जानकारी के अनुसार उज्जैन सिंहस्थ के दूसरे शाही स्नान से लौटकर बस क्रमांक एमपी 06 बीए 1253 से आ रहे थे। तभी बस ड्रायबर ने तेजी और लापरबाही से बस को चलाते हुए बस पर से नियत्रंण खो दिया। 
जिससे बस पलट गई। बस के पलटते ही बस में चीख पुकार मच गई। इसमें 45 लोग घायल हो गये। दो लोगो की हालात गंभीर बताई गई है। गंभीर घायलों में नीतू पत्नि हरीओम शर्मा उम्र 32 वर्ष निवासी आरोदा थाना विजयपुर को गहन चिकित्सा इकाई में शिवपुरी भर्ती कराया है जहॉ इसकी हालात नाजुक बनी हुई है।
जिला चिकित्सालय में भर्ती है 8 घायल घायलो में 8 घायलो को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायलों मे सुनीता पत्नि लक्ष्मी नरेश शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी आरोदा,लालपत पुत्र हरीलाल प्रजापति,रोशन पुत्र हठीला प्रजापति,पत्तो पुत्र रोशनलाल ,बागुली पुत्र लालपति प्रजापति,सावित्री पत्नि गंगाराम को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। 
वही अन…