कर्मचारी संगठनों ने की डीपीसी पर एफआईआर की मांग

शिवपुरी। क्षेत्र में सक्रिय आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी संगठनों ने डीपीसी शिरोमणि दुबे के खिलाफ दंगा भड़काने का प्रयास करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इस संदर्भ में उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन पुलिस अधिकारियों को सौंपा। 

ज्ञापन में कर्मचारी संगठनों ने लिखा है कि दिनांक 27 मई को 11 बजे माननीय प्रभारी मंत्री महोदय कुसुम महदेले को डीपीसी श्री शिरोमणि दुबे द्वारा शिक्षको के साथ की जा रही अनियमितता तथा दुर्भावना पूर्वक की जा रही कार्यवाही को लेकर संयुक्त मोर्चा कर्मचारी संगठन के बेनर पर भेंट कर ज्ञापन देने गए थे। सर्किट हाऊस पर मंत्री महोदय के समक्ष उपस्थित डीपीसी शिरोमणि दुबे द्वारा सभी उपस्थित कर्मचारियों शिक्षकों को सिमी का एजेंट तथा देश के गद्दार बताया। 

उक्त समाचारा को पढकर हम सभी कर्मचारी तथा हमारे सहयोगी पूर्णत: आहत है। तथा डीपीसी द्वारा जिला प्रदेश एवं राष्ट्र की सुरक्षा ऐजेंसी पर प्रश्र चिन्ह लगा दिया है। साथ ही एक अधिकारी की निरतंर बयानबाजी पर पूरा जिला प्रशासन चुप है। 

अत: अनुरोध है कि डीपीसी श्री शिरोमणि दुबे के बयान की जांच कर कार्रवाई की जाए। उनके खिलाफ शहर का साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश के लिए पुलिस कार्रवाई की जाए। अन्यथा हम हड़ताल के लिए बाध्य होंगे। 

इन संगठनो ने दिया ज्ञापन
संयुक्त कर्मचारी मोर्चा जिला शिवपुरी 
मप्र राजपत्रित अधिकारी संघ 
मप्र शासकीय संघ 
शिक्षक संघ
आजाद अध्यापक संघ 
लिपिक वर्ग कर्मचारी संघ 
मप्र शिक्षक संघ