आप की आम सभा: मप्र में आप पार्टी कांग्रेस और भाजपा की विकल्प

शिवपुरी। दिल्ली में कांग्रेस और भाजपा का सफाया कर अरविंद केजरीवाल केनेतृत्व में सत्ता पर प्रचंड बहुमत से काबिज हुई आप पार्टी दिल्ली से बाहर निकल अब मध्यप्रदश में आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की सभी 230विधानसभा सीटों अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी । 

मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के लगातार 15 साल से मु यमंत्री पद पर आसीन होने से प्रदेश में पनप रहे गुण्डाराज , भ्रष्टाचार , महिलाओं पर हो रहे अत्याचार , बेरोजगारी , जैसे मुद्दों को जनता के बीच इन मद्दों को रखकर आम आदमी पार्टी 2018 में होने वाले विधानसभा चुनावों दमदारी से चुनावी समर में उतरेगी । 

आम आदमी पार्टी प्रदेश के प्रत्येक जिला मु यालय पर वहां के स्थानीय मद्दों को लेकर आम सभा का आयोजन कर रही है । इसी क्रम  में शिवपुरी शहर में पेयजल की समस्या को लेकर आप द्वारा जल आक्रोश आम सभा का आयोजन किया गया था । आम सभा का आयोजन आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रदेश सचिव अक्षय हुंका के नेतृत्व में माधव चौक स्थित राजमंदिर होटल के सामने आम सभा का आयोजन किया गया । 

इस आम सभा में आम आदमी पार्टी से जुडे सैंकडों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही । मु य अतिथि हुंका ने कहा कि शिवपुरी में प्रदेश में पानी की कमी का कारण प्रदेश सरकार का कुशासन व सरकारी भ्रष्टाचार व जल माफियाओं के हाथ बिकी सरकार है । हुंका ने शिवपुरी शहर में पेजयल की समस्या का प्रमुख कारण जंगलों की अवैध कटाई का होना प्रमुख कारण बताया । 

वहीं, बिजली बिलों में आंकलित खपत के नाम पर सरकारी तंत्र द्वारा विधुत कंपनी के साथ भ्रष्टाचार की हिस्सेदारी कर जनता को लूटा जा रहा है । दिल्ली सरकार स्कूलों को प्रभावी व कुशल बनाने का उदाहरण दिया है और कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों की सं या ब-सजयाई जा रही है । 500 स्कूलों को उत्कृष्ठ स्कूल बनाने का वीडा उठाया है जो प्रायवेट स्कूलों से लाख दरजे बेहतर शिक्षा प्रदान करेंगे । 

दिल्ली सरकार ने प्रायवेट स्कूलों द्वारा हर की जाने वाली फीस वृद्वि के लिए कानून पारित कर पालकों को राहत प्रदान की गई है । मध्यप्रदेश सरकार भूमाफिायाओं ,अपराधियों की सरकार है प्रशासन तंत्र विफल है मध्यप्रदेश में चहुऔर अराजकता का माहोल है । आगामी विधानसभा चुनावों में जनता आम आदमी पार्टी की झाडू थाम भाजपा कांग्रेस का सफाया कर एक स्व्चछ शासन मध्यप्रदेश में देगी। शिवपुरी जिले की आम आदमी पार्टी ने शिवपुरी -शहर में जल आक्रोश के दौरान मंच से कहा कि शिवपुरी की  जनता भी दिल्ली की तरह हमारा साथ देकर हमें प्रचंड बहुत से मध्यप्रदेश में सत्ता की कुर्सी पर काबिज करेगी । .