2 मौतों के बाद भी खुला पड़ा है मौत का चैंबर, तीसरा युवक गिरा

शिवपुरी।  फिजीकल क्षेत्र में टीव्ही टावर रोड पर भार्गव आटा चक्की के सामने बने सीवर लाईन के खुले पड़े चैंबर मेें एक युवक की गिर गया। बताया गया है उक्त युवक को स्थानीय नागरिकों ने बहार निकाला, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं परिजन पुलिस चौकी में सीवर प्रोजेेेेक्ट पर काम रही कंपनी पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहे है। 

आज कलेक्टर शिवुपरी की ओर से प्रेस नोट जारी किया है कि विगत दिवस सीवर के चैंबर में गिरे 2 युवकों की मौत की जांच होगी। इस प्रेस नोट के माध्यम से शहर के निवासियों से अपील भी की गई है कि इस जांच में किसी भी नागरिक को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से जो भी जानकारी देनी है। एसडीएम शिवपुरी को संपर्क करे। 

स्थानीय मीडिया इस प्रेस नोट को छापने की तैयार कर ही रहे थे कि तभी खबर आ गई कि टीव्ही टावर रोड पर बने मौत के कुए अर्थात सीवर के खुले चैंबर में पिंकी भार्गव पुत्र प्रदीप भार्गव उम्र 22 वर्ष फिजीकल से अपने घर अवध नार्सिंग होम के पीछे पैदल जा रहा था। अंधेरा होने के कारण खुले पडे मौत के कुएं में वह गिर गया। बताया गया है कि स्थानीय निवासियों ने उसे गिरता देख लिया और तत्काल रस्सी की सहयता से उक्त युवक को बहार निकाला। युवक के गिरने से युवक के यहां चोटे आई है। उक्त युवक को ईलाज हैतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

प्रशासन अभी इन मौत के कुओंं में गिरने से 2 युवको की मौत के बाद केवल जांच के नाम पर प्रेसनोट ही जारी कर पाया है। अभी भी शहर में हजारो मौत के कुएं खुले में पडें है। प्रशासन इन युवको की मौत के 2 दिन बाद भी इन चैंबरो को बंद नही करा पाया है। शायद प्रशासन अभी भी और भी कोई बडे हादसे का इंतजार कर रहा है।