Posts

Showing posts from June 23, 2018

हथियार लेकर घूम रहे दो युवक गिरफ्तार

Image
शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बाामैर में शुक्रवार को पुलिस ने दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बामौर में दो युवक संदिग्ध घूम रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची और वहां से पुष्पेंद्रसिंह पुत्र रामसवर कोली व राजा पुत्र आयुग खान निवासी बामोर डामरोन को गिरफ्तार किया गया। 
तलाशी लेने पर 12 बोर का कट्टा व दो राउंड जब्त किए गए। मामले में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया।

नवविवाहिता ने लगाई फांसी

Image
शिवपुरी। जिले के इंदार थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम विजरौनी में एक नवविवाहिता ने फांसी लगा ली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। महिला के पति धर्मेन्द्र पुत्र हरलाल जाटव निवासी विजरौनी पे पुलिस को बताया कि वह किसी काम से बाहर गया हुआ था जब लौटकर आया और कमरे के अंदर गया तो दरवाजा बंद था। 
आवाज दी पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला इसके बाद दरवाजे को तोड़ा तो देखा उसकी राधा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। 
जहां पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका-मुआयना किया एवं लाश को उतरवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नवविवाहिता ने फांसी क्यों लगाई इसका कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

रंजिश के चलते घर में लगाई आग

Image
शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम मयावन में एक युवक ने रंजिश के चलते घर में आग लगा दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। रामसेवक पुत्र वासुदेव केवट निवासी मायावन ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी दयाराम सेवक निवासी मछावन से रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के चलते बीते रोज शाम के समय जब घर में कोई नहीं था वह आया और आग लगा दी। 
आग लगाने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। जब तक घर की आग बुझाई जाती तब तक सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। 
इस आगजनी में रामसेवक को करीबन 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।