शिवपुरी की यातायात की कमान सभांली युवा रणवीर सिंह ने

शिवपुरी। हाल हाल में पुलिस कप्तान सुनील कुमार पाडें ने शिवपुरी पुलिस के सभी थानो में बडी फेरबदल की है। इसी क्रम में सूबेदार रणवीर सिह ने आज शिवपुरी यातायात थाने की कमान संभालतें हुए चार्ज लिया है। इससे पूर्व इस जिम्मेदारी को धर्मसिंह कुशवाह संभाल रहे थे अब धर्मवीर कुशवाल खनियाधानां थाने की कमान संभालेगें। रणवीरसिंह यादव को कार्यभार देत हुए धर्मसिंह कुशवाह ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। यातायात थाने का चार्ज संभालने के बाद युवा सूवेदार रणवीर सिंह ने शिवपुरी समाचार डॉट से बातचीत करते हुए कहा कि शिवपुरी के यातायात को व्यवस्थित किया जाऐगा। उन्होने व्यापारीयो से अपील की है कि शहर के यातायात को सुगम बनाने के लिए अपनी दुकानो का समान सडक पर न रखे। हाथ ठेलो को व्यवस्थित किया जाऐगा। 

जहां यातायात सबसे अधिक बाधित होता है उन पोईंटों पर यातायात कर्मी का पोइंट बना कर यातायात बधित होने के कारण की पहचान करेगें। उन्होने यातायात थाने के लिए और बल की भी मांग की है। अभी थाने में सूबेदार को मिलाकर केबल 8 पुलिस कर्मी ही पदस्थ है। 

इस अवसर पर यातायात थाने के आरआई अरविंदसिंह सिकरवार, सूबेदार नीतु अवस्थी, भानू प्रतापसिंह सिकरवार, प्रियंकाए शिवराजसिंह कुशवाह, आरक्षक महेश, जगदेवए एएसआई लोकनाथ, सुदामाए केदारीलाल, पंकज सहित पूरा स्टाफ मौजूद था।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया