प्रेमिका के साथ मारपीट करता था माधौसिंह इसलिए पत्नि ने ही करा दी हत्या

शिवपुरी। जिले के करैरा के युवक की 21 जून को मुरैना गांव स्थित वेयर हाउस पर पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। युवक की हत्या उसकी दूसरी पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर की थी। पहले दोनों लोग युवक को शिवपुरी से मुरैना लाए फिर यहां शराब पिलाकर उसके सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया एडिशनल एसपी अनुराग सुजानियां ने बताया कि- वेयर हाउस के पास 21 जून को एक युवक का शव मिला था। उसकी शिनाख्त माधौ पुत्र दौलू जाटव निवासी लेधा थाना करैरा (शिवपुरी) के रूप में हुई थी। 

जांच के दौरान टीआई अतुल सिंह को माधौ के भाई ने बताया कि-21 जून को माधौ अपनी दूसरी पत्नी वंदना पचौरी व दोस्त सुनील (27) पुत्र गोविंद जाटव, बड़ौनी दतिया के साथ मुरैना आया था। पुलिस ने सुनील जाटव व वंदना को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकार किया कि, उन्होंने ही माधौ के सिर पर पत्थर पटककर हत्या की थी। 

पुलिस पूछताछ में वंदना व सुनील ने बताया कि-हम तीनों बीना प्रजापति के ईंट भट्टे पर काम करते थे। यहां माधौ आए दिन वंदना की मारपीट करता था। इस दौरान सुनील वंदना को मारपीट से बचाता था। धीरे-धीरे वंदना की सुनील से नजदीकियां बढ़ी और अवैध संबंध भी बन गए। इस दौरान वंदना ने सुनील से कहा कि अगर मुझे पाना है तो माधौ को रास्ते से हटाना होगा।