Posts

Showing posts from November 29, 2016

नोटबंदी: टूटने लगा है सब्र का बांध, बैंको में बढ रही है तू-तू,मैं-मैं

Image
शिवपुरी। देश में नोटबंदी का समर्थन के नेश£ल मिडिया के सर्वे चाहे समर्थन में आ रहे हो,परन्तु अब शिवपुरी के वाशिंदो का सब्र अब टूटने लगा है। लगातार बैंको में पैसे की किल्लत से कतार में लगे लोगो और बैंक कर्मियो के बीच झडंपो की खबर बैंक से बहार आने लगी है। 
बताया जा रहा है कि हाइवे स्थित आईसीआईसीआई बैंक पहुंचे कांग्रेस नेता और बैंक के ग्राहक भोला जैन ने निर्धारित रूप से मिलने वाली २४ हजार की राशि आहरण करना चाही तो वे लाइन में लगे और दो घंटे बाद जब उनका नंबर आया तो बैंककर्मी ने २४ हजार के स्थान पर २ हजार राशि भरने की सलाह दी, जिस पर जैन का कहना था कि दो हजार से उनका काम नहीं चलेगा और सरकारी नियम के हिसाब से ही वे नोट निकालने आए हैं
वहां बैंक कर्मी और जैस साहब के बीच तीखी नोकझोक होने की खबर भी आ रही है। जैन ने बैंक प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।
आईसीआईसीआई बैंक में राहुल नामक युवक एटीएम लेने पहुंचा तो उसे बाद में आने की सलाह दी गई, जबकि उसके मोबाइल पर १ दिन पहले से मैसेज आ रहा है कि बैंक जाकर अपना एटीएम ले लें। 
खबर आ रही है कि बैंक कर्मी मुश्किल से ही खाता…

योन शोषण कांण्ड: आरोपियो की जेंडर की जांच, नार्को टेस्ट की मांग

Image
शिवपुरी। समाज सेवा के नाम पर शोषण की दास्ता बहार आई उसमें शहर के पैरो तले जमीन खिसक गई। पहली खबर पर तो किसी को विश्वास नही हुआ। इस शोषण काण्ड की परते उखाडने पर शहर ने प्रशासन ने थै1यू भी पैदल मार्च निकालकर बोला लेकिन अब सवाल भी खडे करना शुरू कर दिए है। 

इस मामले में भाजपा के प्रदेश कार्यकाारिणी समिति के सदस्य युवा नेता धैर्यवर्धन ने शिवपुरी पुलिस की इस मामले की जांच पर सवाल खडें करते हुए कमाल दिखा रहे पुलिस कप्तान की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे कर दिए है।
भाजपा नेता ने अपनी प्रसे रिलीज में कहा है कि बाल गृह में नाबालिग बालिकाओं के साथ बलात्कार और छेडख़ानी  के मामले में गिर तार एडवोकेट शैला अग्रवाल और उसके पिता रिटायर्ड प्रोप्रेसर केएन अग्रवाल से जुडी जानकारियां  उजागर करने की मांग की है। 
भाजपा नेता ने अपनी प्रेस रिलीज में मांग करते हुए कहा है कि  हर बात पर प्रेस कान्फ्रेंस करने वाले एसपी को इस मामले में जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए। साथ ही दोनों आरोपियों को फिर से रिमांड पर लेना चाहिए। 
भाजपा नेता ने कहा कि माधव अनाथाश्रम को दिए गए दान की जांच आरोपियों के जेंडर की जांच, आश्रम की नकद…