किराने की दुकान को बनाया निशाना, नगदी सहित सामान पार

पिछोर। जिले की खोड़ चौकी अंतर्गत विगत रात्रि बीच बाजार में स्थित एक दुकान का रात्रि में अज्ञात चोरों ने ताला तोडक़र दुकान में रखे चार हजार नगदी सहित किराने का सामान चोरी कर ले गये। दुकानदार की रिपोर्ट से पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कमलेश पुत्र विश्वनाथ गुप्ता उम्र 55 वर्ष निवासी खोड़ की सदर बाजार में किराने की दुकान स्थित है। बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने दुकान को निशाना बनाते हुए ताला तोडक़र दुकान में रखे चार हजार रुपये नगद सहित 35 हजार रुपए के सामान को साफ कर दिया। इस घटना की सूचना कमलेश को सुबह दुकान खोलने के दौरान लगी। कमलेश ने घटना की शिकायत पुलिस चौकी पहुंचकर की। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बोर मोटर चोरी
करैरा थाना क्षेत्र ग्राम दहरेटा में विगत दिवस अज्ञात चोरों ने बृजमोहन पुत्र दशरथ लोधी उम्र 31 की बोर की मोटर को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गये। बताया जा रहा है कि बृजमोहन ने उक्त मोटर के खराब होने के चलते बोर से निकालकर पास में ही स्थित एक टपरिया में रख दिया था जिससे चोरों ने निशाना बनाते हुए चोरी कर लिया। बृजमोहन ने मोटर की तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगने पर कल थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।