बिजली विभाग को चोरो का झटका: चुराए 500 और 1000 की करेंसी

करैरा। नोट बंदी के कारण जिले में क्राईम का ग्राफ गिरा गया है लेकिन अब खबर आ रही है कि बीती रात चोरो ने बिजली ऑफिस को निशाना बनाते हुए उसमें बिजली बिल में जमा हो रहे 500 और 1000 के नोटो को चोरो ने चुरा लिया है। इस मामले की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है। 

जानकारी के अनुसार थाने से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित विद्युत वितरंण कंपनी के ईई और करैरा तथा खेराघाट के जेई का ऑफिस है जहां बिजली के बिल जमा होते हैं, इन दोनों जेई के ऑफिसो को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और दोनों के ताले तोड़ कर अलमारियों को तसल्ली से खंगाला जिसमें चोरोंं के हाथ खेराघाट जेई के ऑफिस में नोटों से भरा बैग हाथ लग गया जिसमें 500 आरै 1000 के नोट थे। 

यह बिजली बिल की वह रकम थी जो 4 बजे के बाद जमा हुई थी। और दिन भर का केश बैंक समय में जमा हो गया था इस कारण यह रकम बैंक में जमा नहीं हो सकी थी। चोरो ने करैरा जेई के ऑफिस में लगी तिजोरी  को भी दीवार से निकलने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। 

बताया जा रहा है कि शाम से 4 बजे से पूर्व बिजली के बिलो की जमा रकम लगभग 17 लाख रू बैंक में बैक समय में जमा करा दिए गए थे। इसके बाद 4 बजे के बाद 15 हजार 500 रूपए के बिजली के बिल और जमा किए गए। इन रूपयो को बाबू अंकित श्रीवास्तव अलमारी में रख गया और इसी अलमारी को चोरो ने निशाना बनाते हुए इसमें रखे रूपए चुरा लिया।